Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नवां दिन- लॉक डाउन के बीच कंपनियों से छंटनी के बाद जेसीबी कंपनी के बाहर विरोध जारी


    नवां दिन- लॉक डाउन के बीच कंपनियों से छंटनी के बाद जेसीबी कंपनी के बाहर विरोध जारी


    फरीदाबाद। लॉकडाउन के बाद कंपनियों से हो रही छटनी के विरोध में जेसीबी कंपनी के बाहर रामचरितमानस का पाठ करते हुए एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा को 9 दिन हो चुके हैं ।  नीरज शर्मा का रामचरितमानस का पाठ लगातार जारी है ।  वह भगवान श्रीराम से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो कंपनी वाले को सद्बुद्धि दें जिससे कि उन्हें वह अपने गरीब मजदूरों को कंपनी से ना निकाले , वही सरकार से इस मामले में हस्तक्षेप की मांग कर रहे हैं । नीरज शर्मा के इस रामचरितमानस में लगातार कांग्रेसी नेताओं समेत लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है । 

    दिखाई दे रहा है ये नजारा है फरीदाबाद का जहां जेसीबी कंपनी के बाहर पिछले कई दिनों से एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा रामचरितमानस का पाठ  कर रहे हैं । दरअसल फरीदाबाद की जेसीबी कंपनी ने लॉकडाउन को आधार बनाकर सैकड़ों मजदूरों को अपने यहां से निकाल दिया । इसी बात का विरोध करने का विधायक ने नया तरीका निकाला और भी कंपनी के सामने रामचरितमानस का पाठ करने पहुंच गए । विधायक के मुताबिक किसी भी तरह के जाम लगाने या सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की तरफ से नहीं रहते इसीलिए उन्होंने भगवान श्रीराम का सहारा लिया है और उन्हें उम्मीद है इससे न केवल कंपनी प्रबंधकों दल की सरकार भी इस मुद्दे पर गंभीरता से सोचेंगी । 

    जनों के विरोध प्रदर्शन में लगातार लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है जहां धरने पर अलग-अलग कंपनियों से निकाले गए मजदूर पहुंच रहे हैं वहीं कांग्रेसी नेता नीरज शर्मा को अपना समर्थन देने के लिए पहुंच रहे हैं । कांग्रेसी नेता लखन सिंगला के मुताबिक सरकार ने साफ तौर पर कहा था कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी कर्मचारी की नौकरी नहीं जानी चाहिए लेकिन  प्रबंधक इन आदेशों का पालन नहीं कर रहे है।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.