Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल- पुलिस पर गोली चलाने वाले गौतस्कर पकडे

    पलवल- पुलिस पर गोली चलाने वाले गौतस्कर पकडे

    पलवल।
    पलवल में मुड़कती थाना पुलिस ने तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो गौतस्करी करते हैं और जब पुलिस ने इन आरोपियों से गौवंश को छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर ही दनादन गोलियां चला दी और गायों के ट्रक को नाले में गिराकर भाग गए लेकिन पुलिस ने इन आरोपियों को सोंध गाँव के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया है और पकडे गए आरोपियों से पुलिस ने एक देसी कट्टा , दो जिन्दा कारतूस और तीन खाली खोल बरामद किए हैं ! पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेस करके जेल भेज दिया है।

    पलवल के होडल , नुंह सडक मार्ग स्थित पैट्रोल पम्प के निकट नाले में पलटे गौवंश से भरे ट्रक के मामले मे मुंडकटी थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफतार किया है। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों के नाम सद्दाम निवासी अडवर राजस्थान, खालिद व मोहम्म्द तसलीम निवासी गांव टाई बताए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्मस एक्ट व पशू क्रूरता एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हेंं अदालत में पेश किया। पुलिस ने पकडे गए आरोपियों के पास से एक देशी कटटा, दो कारतूस व कारतूस के तीन खाली खोल बरामद किए है। थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया की  20 जून को  पुलिस को सूचना मिली कि गोकसी के लिए गौवंश से भरा एक बंद बोडी का ट्रक यूपी से मेवात की तरफ जाने वाला है।

    उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही रेडिंग पार्टी तैयार कर होडल नुंह सडक मार्ग पर नाकाबंदी की गई। जब पुलिस पार्टी ने उक्त ट्रक को रुकने का इशारा किया तो उसमें सवार युवकों ने  पुलिस पर ही  फायरिंग कर दी। जिसके बाद ट्रक अनियंत्रित होकर नाले में पलट गया। जिससे ट्रक में सवार आधा दर्जन गौवंश की पानी में डूबने से मौत हो गई थी और 11 गौवंसों घायल हो गए थे जिनको गौशाला में भिजवा दिया है जिनका इलाज चल रहा है  । गौवंश की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सडक मार्ग पर जाम भी लगाया था। पुलिस ने इस मामले में मुखबिर की सूचना पर नाले के निकट झाडियों से तीन आरोपियों को गिरफतार कर उनका कोरोना टैस्ट कराकर अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। 

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.