Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस ने हॉफ एनकाउंटर में चार बदमाशों को दबोचा, पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली


    पुलिस ने हॉफ एनकाउंटर में चार बदमाशों को दबोचा, पुलिस से हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में लगी गोली


    कानपुर। लॉकडाउन की सख्ती के बाद कानपुर में पुलिस ने ऑपरेशन लंगड़ा अपराधी जारी है। पुलिस का कहर वांछित और शातिर बदमाशों पर टूट रहा है. मंगलवार की रात तीन थानों की पुलिस ने हॉफ एनकाउंटर में चार बदमाशों को दबोचा. शहर में काकादेव, कल्याणपुर और बर्रा पुलिस की अलग अलग जगह बदमाशों से मुठभेड़ हो गई और जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से चार बदमाश घायल हुए. घायल बदमाशों को अस्पताल को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल भेजा गया.

    आपको बता दें कि कल्याणपुर कोतवाली क्षेत्र के दलहन रोड पर पुलिस की 25 हजार के ईनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गयी.जिसमें बिठूर के बैकुंठपुर गांव का रहने वाला अमित कुमार कुशवाहा पैर में गोली लगने से घायल हो गया.अमित दिनदहाड़े लोगों के घरों में ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दे देता था. 

    वहीं काकादेव में पुलिस ने होटल कर्मी और उसकी मां को बंधक बनाने वाले लुटेरे शनि को गिरफ्तार किया.माल बरामदगी के दौरान छिपाए तमंचे से उसने पुलिस पर फायर किया और भागने का प्रयास किया. इस पर पुलिस की जवाबी फायरिंग वह गोली लगने से घायल हो गया.

    वहीं बर्रा में लूट के इरादे से आये बदमाशों का पुलिस ने पीछा किया। इसपर बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी। पुलिस की फायरिंग में पैर में गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने बदमाश शंकर लाल और मुमताज को गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया.

    इब्ने हसन जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.