Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जेसीबी कंपनी में कर्मचारियों की हुई छंटनी के विरोध में रामचरित मानस का पाठ, कंपनी के गेट के पास बैठकर कांग्रेस विधायक ने किया पाठ


    जेसीबी कंपनी में कर्मचारियों की हुई छंटनी के विरोध में रामचरित मानस का पाठ, कंपनी के गेट के पास बैठकर कांग्रेस विधायक ने किया पाठ


    फरीदाबाद।  लॉकडाउन को आधार बनाकर जेसीबी कंपनी में की गई  छटनी के विरोध में कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा उतर आए हैं । इस बार विरोध के लिए उन्होंने राम नाम का सहारा लिया है । वो कंपनी के गेट के पास बैठकर राम कथा का पाठ कर रहे है । 

    रामकथा का ये नजारा है बल्लभगढ़ स्थित जेसीबी कंपनी के बराबर का । दरअसल पिछले दिनों जेसीबी कंपनी ने लॉकडाउन को आधार बनाते हुए अपने सैकड़ों मजदूरों को बाहर का रास्ता दिखा दिया । इसी बात का कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा विरोध कर रहे हैं ।  नीरज शर्मा साफ तौर पर कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने साफ तौर पर कहा था कि कोरोना काल के दौरान किसी भी कर्मचारी की नौकरी नहीं जानी चाहिए और इसको लेकर उन्होंने कंपनी मालिकों से निवेदन भी किया था लेकिन कंपनी वाले कोरोना काल को अवसर  के रूप में देख रहे हैं और अपने यहां से कर्मचारियों की छटनी कर रहे है । 

    इसी को लेकर उन्होंने विरोध प्रदर्शन का अनोखा तरीका निकाला और वह जेसीबी कंपनी के गेट पर पहुंचे और वहां पर रामचरितमानस का पाठ शुरू कर दिया । नीरज शर्मा के मुताबिक वह प्रभु राम से यह प्रार्थना कर रहे हैं कि वह इन कंपनी मालिक और प्रबंधकों को सद्बुद्धि दे जिससे यह गरीबों की नौकरी लेने का काम ना करें । 

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.