Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को दिनों से ढूंढ रही पुलिस, अभी तक सिद्धू का कोई पता नहीं


    आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को दिनों से ढूंढ रही पुलिस, अभी तक सिद्धू का कोई पता नहीं


    बिहार/पंजाब।  बिहार पुलिस पिछले 3 दिनों से सिद्धू के घर के बाहर बैठी है, लेकिन उन्हें वे नहीं मिल रहे है। बिहार पुलिस पिछले तीन दिनों से पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर के बाहर डेरा डाले हुए है, लेकिन सिद्धू के सुरक्षाकर्मी रास्ता नहीं दे रहे हैं। पता चला है कि पुलिस ने कई बार सिद्धू के घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

     दरअसल, लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान विपक्ष के खिलाफ आपत्तिजनक अभियान के सिलसिले में बिहार के वर्सोई पुलिस स्टेशन में सिद्धू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और पुलिस नोटिस देने के लिए आई थी लेकिन अभी तक सिद्धू से मुलाकात नहीं कर पाई है।  , जिससे बिहार पुलिस कर्मी परेशान हैं।

     यहां पहुंचे सब-इंस्पेक्टर जनार्दन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ने 16 अप्रैल, 2019 को चुनाव आचार संहिता के दौरान प्रचार किया था और इस संबंध में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।  इस मामले में, आईजी के आदेश पर, धारा 41/1 के तहत नोटिस जारी किए गए हैं और इस मामले में, यहां जमानत दी जाएगी।  उसे बांड के आधार पर जमानत दी जाएगी, जो मामले को सुलझाएगा।

     उन्होंने कहा कि वह पिछले तीन दिनों से यहां थे लेकिन उनके कार्यालय के कर्मचारी सिद्धू से नहीं मिल रहे थे।  उन्होंने अपने कटिहार के एसपी को स्थिति से अवगत कराया है और एसपी ने सिद्धू के कार्यालय से बात की है लेकिन अभी तक उनसे मुलाकात नहीं हो पाई है।

     जनार्दन ने कहा कि वह तालाबंदी के दौरान दो दिन की यात्रा के बाद यहां आए थे और दो दिनों से सिद्धू के कार्यालय का दौरा कर रहे थे।  इस बीच उनकी तबीयत बिगड़ गई।  उन्होंने कहा कि वह फिर से सुबह नवजोत सिंह सिद्धू के कार्यालय जाएंगे और उसके बाद ही उनकी वापसी का फैसला करेंगे।

    मोहम्मद काज़िम

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.