Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नशे का काला कारोबार करने वाले बदमाशों ने एक मछली व्यापारी को पुलिस के सामने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा


    नशे का काला कारोबार करने वाले बदमाशों ने एक मछली व्यापारी को पुलिस के सामने लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा



    (फरीदाबाद में सीसीटीवी में कैद है गुंडागर्दी की तस्वीरें, फायरिंग कर फरार हुए बदमाश)

    फरीदाबाद।  दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दिनदहाड़े नशे का काला कारोबार करने वाले बदमाशों ने पुलिस के सामने ही एक मछली व्यापारी को उसके कार्यालय पर लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए । जिसकी तस्वीरें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई घटना फरीदाबाद के सेक्टर में 22 स्थित मछली मार्केट की है। फिलहाल घायल को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है ।


    सीसीटीवी में कैद गुंडागर्दी इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए एक तस्वीरें हैं फरीदाबाद के सेक्टर 22 स्थित मछली मार्केट जहां पर नशे का काला कारोबार करने वाले बदमाशों ने दिनदहाड़े नंगा नाच किया और नशे के काले कारोबार का विरोध करने वाले एक मछली व्यापारी को उसी के कार्यालय पर दिनदहाड़े लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और हवाई फायरिंग कर मौके से फरार हो गए इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं  कि एक काली स्कॉर्पियो गाड़ी में कुछ बदमाश आए और पुलिस के साथ बैठे एक मछली व्यापारी को बुरी तरह लाठी-डंडों से पीटने लगे तस्वीरों में आप देखते हैं कि मुस्लिम व्यापारी के साथ एक पुलिसकर्मी भी बैठा है लेकिन बदमाशों ने पुलिसकर्मी को भी पुलिस की नोक पर कब कर लिया बेबस पुलिसकर्मी बदमाशों से अपनी जान बचाकर भाग निकला और बदमाशों ने व्यापारी को अपना निशाना बनाते हुए हमला बोल दिया लगभग एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने उसे लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और भागते समय हवाई फायरिंग कर दी जिससे आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया और बदमाश बेखौफ अपनी गाड़ी के साथ फरार होने में कामयाब हो गए फिलहाल इस घटना में मछली व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया जिसे आसपास के लोगों ने एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के चश्मदीदों के मुताबिक बदमाश एक गाड़ी में आए थे और उन्होंने आते ही पुलिसकर्मी को काबू कर लिया और मछली व्यापारी को लाठी-डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया उनके मुताबिक उन्हीं के पास कुछ बदमाश किस्म के लोग नशे का काला कारोबार करते हैं जिसका मुस्लिम व्यापारी ने विरोध किया था और यही विरोध करना उसको भारी पड़ गया बदमाशों ने उसी का बदला लेने के लिए आज दिनदहाड़े उस पर हमला कर दिया जिसके चलते मछली व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया उनके मुताबिक उन्होंने इसकी शिकायत पहले भी पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते बदमाशों के हौसले बुलंद थे और आज उन्होंने मछली व्यापारी पर हमला कर दिया।

    वही पुलिस के मुताबिक जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक एक गाड़ी में 10/ 12 बदमाश आए थे जिन्होंने मछली व्यापारी पर हमला किया और फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए । फिलहाल घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और पीड़ित के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं ।जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.