Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मकान का छज्जा गिरने से युवक की मौत, महिला समेत दो घायल


    मकान का छज्जा गिरने से युवक की मौत, महिला समेत दो घायल


    (छज्जे के ऊपर छप्पर डालते वक्त हुई दुर्घटना, परिवार में मचा कोहराम)

    शाहजहाँपुर(निगोही)।  मकान के छज्जे पर छप्पर डालते समय छज्जा गिरने से युवक की मौत हो गया। हादसे में महिला समेत दो अन्य लोग भी घायल हो गए। घायलो उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

    निगोही थाना क्षेत्र के गांव जिन्दपुरा निवासी द्वारिका प्रसाद के घर में निर्माण कार्य चल रहा था। बुद्धवार को छज्जे के ऊपर छप्पर डालने का कार्य चल रहा था। छज्जे के नीचे पडोसी रामबहादुर का पुत्र अनिल तथा राजवती एवं राजवती का पुत्र संतराम बैठे थे। अचानक तीनों के ऊपर  छज्जा भरभराकर गिर गया जिससे तीनों दब गए। चीख-पुकार की आवाज सुनकर गांव के तमाम लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। 

    लोगों ने मौके पर पहुंचने के बाद मलबा हटाना शुरू कर दिया। मलबा हटाकर सभी को बाहर निकाला गया। जहां युवक अनिल(21)पुत्र राम बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि राजवती को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है राजवती की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से परिवार में चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर निगोही थाने की पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। 

    अनिल गांव पर ही मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। अनिल की माताजी की पहले ही मृत्यु हो चुकी है जिसकी वजह से पूरे परिवार की जिम्मेदारी अनिल के कंधों पर आ गई थी। अनिल की आकस्मिक मौत के बाद परिवार को काफी गहरा सदमा लगा है।परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।यह ख़बर सुनते ही गांव के लोगों मे गम का माहौल है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.