Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शैलेश पाठक ने पुलिस व पत्रकारों को बांटी पीपी किट एवं मास्क


    शैलेश पाठक ने पुलिस व पत्रकारों को बांटी पीपी किट एवं मास्क


    बदायूं / दातागंज।  शैलेश पाठक ने आज अपनी जनसेवा के क्रम को जारी रखते हुए कस्बा उसहैत व अलापुर में आज दर्जनो पी पी किट एवं घर घर जाकर मास्क वितरित किए। डॉ पाठक ने कहा हमारे कोरोना योद्धा पुलिस कर्मी व डाक्टर एवं पत्रकार एक सूचना पर हॉटस्पॉट क्षेत्र में पहुंचकर लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं। 

    ऐसे में उनकी सुरक्षा हेतु आवश्यक उपकरण जरूरी हैं। श्री पाठक ने अलापुर में जब पत्रकारों को पी पी किट वांटी  तो पत्रकारों ने कहा कि इस क्षेत्र में डॉ शैलेश पाठक के अलावा किसी ने भी हम पत्रकारों की ओर ध्यान नहीं दिया अलापुर के सभी पत्रकारों ने डॉक्टर शैलेश पाठक का आभार व्यक्त किया डॉ पाठक ने अपनी मुहिम "हम है" के तले दो गज की दूरी मास्क है जरूरी नारे के साथ आज उसहैत व अलापुर क्षेत्र में घर-घर जाकर मास्क बांटे। उन्होंने कहा 4 लाख मास्क बांटने का लक्ष्य इसीलिए लिया गया है। जिससे क्षेत्र के हर कोने कोने में वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए जागरूकता फैले एवं लोग इससे बचने के लिए मास्क लगाकर उचित दूरी बनाकर चलें।

    तमाम हिदायतों के साथ डॉक्टर पाठक ने सभी से निवेदन किया कि अपने घर से आवश्यक कार्य से ही बाहर निकले। शैलेश पाठक ने कहा कि जागरूकता का अभियान इसी प्रकार चलता रहेगा क्योंकि महामारी बहुत भयंकर रूप लेने जा रही है इसलिए सभी को और ज्यादा जागरूक होने की जरूरत है। लॉकडाउन खोलने का मतलब यह नहीं है कि सभी लोग पुरानी दिनचर्या की तरह बाहर निकलने लगे।आप सुरक्षित होंगे तभी देश सुरक्षित होगा। सभी को अपनी व्यक्तिगत ज़िम्मेदारी उठाते हुए इस महामारी से लड़ना है और इसे हराना है।

    इस बार का मास्क वितरण का संकल्प डॉक्टर पाठक द्वारा आदेशित उनके पुत्र अंकित पाठक उर्फ़ बिट्टा भैया द्वारा लिया गया है। मास्क बाँटने के दौरान डॉक्टर पाठक के पुत्र जनता को घर घर मास्क देने के साथ साथ परिवार के सदस्यों को जागरुक करते हुए दिखे। नई पीढ़ी की कोरोना की त्रासदी में ऐसी पहल क्षेत्र में सभी के दिलो को छू रही है।

    दातागंज से मनोज गुप्ता की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.