Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दरवाजे के बाहर बरामदे में खड़ी बाइक हुई चोरी


    दरवाजे के बाहर बरामदे में खड़ी बाइक हुई चोरी


    अयोध्या। सही बात भी शक के नजर से देखा जाता है जिसका प्रमुख कारण है कि लोग  झूठ बोलकर  अपना काम चलाने के लिए  घटना को स्वतः ही रच लेते हैं।  ऐसे में सच्चे लोगों पर भी उंगलियां उठने लगती हैं और उन पर लोगों का भरोसा टूटने लगता गई। यह सही है कि सच की जीत अंत में होती है। जनपद अयोध्या के  थाना  मवई क्षेत्र के ग्राम नये पुरवा मजरे नरौली में दरवाजे के बाहर खड़ी एक बाइक और एक मोबाइल चोरी हो गया।

    इस सम्बन्ध में भुक्तभोगी ने पड़ोस के एक युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मामला कहां तक सही है पुलिस की जांच से ही पता चलेगा। नयेपुरवा के रामदेव की बाइक दरवाजे के बाहर बरामदे में खड़ी थी वह भी बरामदे में सो रहे थे।प्रातःजब रामदेव की नींद खुली तो चारपाई पर रखा मोबाइल फोन गायब था जब उसने उठकर देखा तो बरामदे में खड़ी बाइक भी नदारद थी। उसने मवई थाना पहुंच कर पड़ोस के एक युवक पर अपनी बाइक और मोबाइल फोन को चोरी कर लेने का आरोप लगाते हुए नामजद तहरीर दी।

      प्रभारी निरीक्षक मवई चन्द्रभान यादव ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है।जिस पर आरोप लगाया है दोनों के बीच जमीन का विवाद चल रहा है।दस दिन पूर्व दरवाजा तोड़ने को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था।मौके पर उपनिरीक्षक विनय यादव को भेजा गया है।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। जो भी है जांच के बाद सही बात सामने आएगा की चोरी है या आपसी विवाद। घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

    देव बक्श वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.