Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खेत में काम करने गई महिला की धारदार हथियार से हत्या


    खेत में काम करने गई महिला की धारदार हथियार से हत्या


    अयोध्या।  मौत जब आ ही जाती है  तो बहाना तलाश लेती है  और किसी का इंतजार नहीं करती है।  जैसा कि देखा गया कि अयोध्या  जनपद के   थाना कुमार गंज के धमथुआ में खेत में काम करने गई महिला की धारदार हथियार से हत्या।

     लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि विवाहिता प्रेमिका मंजू के प्रेम में पागल प्रेमी  ने की धारदार हथियार से निर्मम हत्या।

     प्रेमिका को मजदूरी करने से मना करता रहा।

    घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कुमारगंज पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की गहन छानबीन में जुटी है। धमथुआ गांव में  जैतू रैदास की 45 वर्षीय पत्नी मंजू गांव में ही धान की रोपाई करने खेत गई थी। वह धान रोपे जाने के लिए बेरन काट रही कि गांव का ही शिव कुमार उपाध्याय बांका लेकर खेत में पहुंच गया और बेरन काट रही  मंजू के गले व दोनों हाथ के बाहों पर बांके से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

     सूचना मिलते ही क्षेत्र अधिकारी मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह कुमारगंज थाने की पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा कराने के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।ग्रामीणों का कहना है कि घटना के आरोपी शिव कुमार उपाध्याय का विवाहिता मंजू से  प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि महिला मंजू जब परिवार के भरण-पोषण एवं जीविकोपार्जन के लिए मनरेगा सहित अन्य मजदूरी करने जाती थी तो प्रेमी शिवकुमार को अच्छा नहींं लगता था और उसे बराबर रोकता रहता था। बस प्रेमी की बात ना मानना मंजू की मौत का कारण बन गया और उसे जान से भी हाथ धोना पड़ा। क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर जयप्रकाश ने घटना की पुष्टि की।

        देव बक्स वर्मा
         अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.