Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पापा मुझे बचालो, पापा मुझे बचालो, चीखती रही नाबालिग छात्रा पर दरिंदो को जरा भी तरस न आया


    पापा मुझे बचालो, पापा मुझे बचालो, चीखती रही नाबालिग छात्रा पर दरिंदो को जरा भी तरस न आया

    जौनपुर।  पापा मुझे बचालो, पापा मुझे बचालो। यह कहना है उस 10वी की छात्र छात्रा का जिसकी आवाज़ बन्द करने के लिए दबंगों ने एसिड पिला दी ।

    उत्तर प्रदेश के बलिया से बड़ी खबर सहर कोतवाली क्षेत्र में 10 वी की नाबालिग छात्रा के साथ  गांव के पांच दबंगो ने किया छेड़खानी ।विरोध करने पर लड़की को जबरन पिलाया तेजाब।बच्ची गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती।अस्पताल में पुलिस तैनात।पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज।Fir की कॉपी मौजूद।

    शहर के एक निजी अस्पताल में जिन्दगी और मौत से जूझ रही यह छात्रा अपने ही गांव के दबंगो की हैवानियत की शिकार हुई है।सहर कोतवाली क्षेत्र के शिवपुर दियर गांव की रहने वाली यह छात्रा के परिजन की माने तो सौच करने गई छात्रा को गांव में ही पांच दबंगो ने पहले छेड़खानी की फिर चीखने चिल्लाने पर हमेशा के लिए आवाज बंद करने की नीयत से उसे जबरन तेजाब पिला दिया।जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। मगर गरीबी और पैसे के अभाव में उसे सहर कितवाल ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। बड़ी बेबसी भारी लफ्जो में पिता ने कहा दबंगो ने गरीबी का मजाक उड़ाया है।

    गंभीर हालत में पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर की माने तो अभी भी खतरा टला नही।अभी वह पानी का एक बूंद तक निगल नही पा रही है।तेजाब या एसिड पीने की वजह उसका गला पूरी तरह जल गया है।जिसका इलाज जारी है।

    सरकार और समाज को हिला देने वाली इस घटना ने घबराई पुलिस कैमरे पर कुछ बोलने से बच रही मगर fir की कॉपी इस घटना की खुली गवाही कर रही है।

    आसिफ ज़ैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.