Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राम मंदिर की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री योगी

    राम मंदिर की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या पहुंचे  मुख्यमंत्री योगी

    संतों से की मुलाकात, विकास कार्यों का लिया जायजा

    जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, जन्मभूमि परिसर में किया वृक्षारोपण

    अयोध्या।
    मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की पावन नगरी अयोध्या में  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  रिमझिम बरसात के बीच  निर्धारित समय से  काफी विलंब से पहुंचे । उन्होंने जिला चिकित्सालय का निरीक्षण किया ।  मरीजों से हालचाल पूछा । सर्किट हाउस में विकास कार्यों की जानकारी लिया। मौके पर पांचों विधायक और सांसद मौजूद रहे,  तत्पश्चात  अयोध्या के लिए रवाना हुए और  मणिराम दास छावनी के महंत राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मुलाकात किया।

    हनुमानगढ़ी का दर्शन किया।  रामलला का दर्शन किया।  और राम मंदिर निर्माण की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम योगी  अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले कोविड-19 जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है।. मरीजों से कुशल क्षेम पूछा है और उसके बाद  सर्किट हाउस  पहुंचे।

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  अलग-अलग जिलों के दौरे पर   गई. गोंडा-बलरामपुर में विकासकार्यों की समीक्षा के बाद सीएम योगी अयोध्या  पहुंचे ।.जानकारी के मुताबिक सीएम योगी अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले कोविड-19 जिला अस्पताल का निरीक्षण किया है.। मरीजों से कुशल क्षेम पूछा है। उसके बाद सर्किट हाउस पहुंचे जहां पर विकास कार्यों का जायजा लिया इस मौके पर अयोध्या मिल्कीपुर रुदौली बीकापुर और गोसाईगंज के विधायक तथा अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह भी मौजूद थे।

    मुख्यमंत्री योगी आदित्य  नाथ उसके बाद  अयोध्या में मणिराम दास छावनी के महंत एवं राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से मंत्रणा किया । विचार विमर्श करने के बाद हनुमानगढ़ी दर्शन करने गए और दर्शन करने के बाद रामलला के दर्शन के लिए गए। वहां पर राम मंदिर निर्माण के विकास का जायजा लिया। और राम जन्मभूमि परिसर में बने नक्षत्र वाटिका में पौधारोपण भी किया। हनुमानगढ़ी प्रदर्शन पूजन करने के बाद रामलला के लिए रवाना  हुए।

    जहां वह रामलला परिसर में मंदिर  निर्माण कार्य की तैयारियों का जायजा  लिया।. साथ ही जमीन के समतलीकरण का भी जायजा  लिया।. मुख्यमंत्री श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट  के पदाधिकारियों और संतों से मुलाकात  किया। हनुमानगढ़ी रामलला का  दर्शन किया।राम मंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर जायजा। बैठक में पांचों विधायक सांसद लल्लू सिंह व संबंधित अधिकारी मौजूद रहे ।

    मणिराम दास छावनी के महंत व राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपालदास से मुलाकात करने के बाद सीएम योगीहनुमानगढ़ी  पहुंचे ।
    राम लला का दर्शन करने के बाद सीएम योगी ने राम जन्मभूमि परिसर में बने नक्षत्र वाटिका में पौधारोपण किया ।  सीएम योगी राम जन्मभूमि परिसर पर अयोध्या एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।अयोध्या एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.