Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    युवती ने पिता पर लगाये जबरन शादी करवाने का आरोप


    युवती ने पिता पर लगाये जबरन शादी करवाने का आरोप


    (युवती बोली पहले कर ली थी शादी, अब पिता करवा रहे दूसरी शादी)

    (युवती ने पिता के खिलाफ तहरीर दी, पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लिया)

    शाहजहांपुर(निगोही)।  शादी के एक दिन पहले घर से बहाने बनाकर निकली युवती ने अपने पिता पर जबरन शादी करवाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने युवती के प्रेमी और युवती को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

    निगोही थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी जंगबहादुरगंज क्षेत्र के रहने वाले युवक से तय की थी। मंगलवार को बारात आनी थी। परिवार के लोग शादी की तैयारी में लगे थे। आज युवती बाजार से कुछ सामान लाने की बात कहकर घर से निकल आयी और सीधे निगोही थाने पहुंच गई। 

    युवती ने अपने पिता पर उसकी जबरन शादी करवाने का आरोप लगाया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह थाना कांट क्षेत्र के अकार्र रसूलपुर के रहने वाले एक लड़के से प्रेम करती है और दोनों ने मंदिर में पहले से शादी कर रखी है। इस बीच पुलिस ने उसके प्रेमी और परिजनों को भी थाने बुला लिया। परिजनों ने उसके बेटी प्रेमी के खिलाफ बहला फुसलाकर भगाने की तहरीर दी। पुलिस ने प्रेमी जोड़े को हिरासत में ले लिया है।

    इस संबंध में निगोही थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती ने पिता पर जबरन शादी करवाने का आरोप लगाया है। लड़की बालिग होने के कारण वह अपनी मर्जी से जा सकती है। लड़की के 164 के बयान के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.