Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता से सीधा हुआ संवाद:-शिक्षा मंत्री कंवरपाल


    वर्चुअल रैली के माध्यम से जनता से सीधा हुआ संवाद:-शिक्षा मंत्री कंवरपाल


    यमुनानगर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा रविवार को पंचकूला से वर्चुअल रैली का आयोजन किया। इस दौरान जिले भर सैंकड़ो केन्द्रों  के माध्यम से भाजपा कार्यकर्ता वर्चुअल रैली से जुड़े। उन्होंने ऑनलाइन व टीवी के माध्यम से मु य वक्ता एवं केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर व मुखयमंत्री मनोहर लाल समेत अन्य वक्ताओं के विचार सुने। वर्चुअल रैली के समापन पर शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि वर्चुअल रैली ने वास्तविक रैली का ऐहसास करवाया। उन्होंने दावा जताया कि रैली में प्रदेश भर के करीब एक लाख से अधिक लोग जुड़े। शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि कोरोना के संकट काल में यह रैली तो वर्चुअल थी। मगर इस संकट काल में इस रैली से बेहतर जनता से संवाद करने का अन्य कोई बेहतर रास्ता नहीं था। 

    उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली के माध्यम से केंद्र सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया गया। वहीं, विधायक घनश्याम अरोड़ा ने कहा कि इस रैली के माध्यम से भाजपा सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाया गया है। ताकि जनता केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई लाभकारी योजनाओं व एक वर्ष में लिए गए निर्णयों के बारे में जानकारी मिल सके। मौके पर मेयर मदन चौहान ने कहा कि वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों को पता चला है कि भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। वह जो वादा करती है उसे पूरा करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो वादे किए थे। उन्हें उन्होंने पूरा करके दिखाया है। 

    मौके पर समाज कल्याण बोर्ड की चेयरपर्सन मलिक रोजी आनंद ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य कर रही हैं। उन्होंने दावा जताया कि वर्चुअल रैली में एक लाख से अधिक लोगों ने जुड़कर केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में जाना। इस दौरान पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, पूर्व विधायक बलवंत सिंह, समाज कल्याण की चेयरपर्सन मलिक रोजी आनंद व पूर्व राज्य मंत्री कर्णदेव कांबोज ने अपने-अपने कार्यालय में सोशल मीडिया के माध्यम से वर्चुअल रैली में भाग लिया।

    राकेश भारतीय 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.