Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रेस क्लब की बैठक में पत्रकारों की एकजुटता पर जोर दिया


    प्रेस क्लब की बैठक में पत्रकारों की एकजुटता पर जोर दिया


    प्रशासन पत्रकारों का उत्पीड़न करना बंद करे : राजीव गुप्ता

    प्रेस क्लब ऑफ शाहजहांपुर ने कोरोना योद्धा के रूप में साथी पत्रकारों को सम्मानित किया

    शाहजहांपुर।  प्रेस क्लब ऑफ शाहजहांपुर की बैठक अध्यक्ष राजीव गुप्ता की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में पत्रकारों की एकजुटता पर जोर दिया गया।

    शहर के एक मैरिज लॉन में आयोजित प्रेस क्लब ऑफ शाहजहांपुर की बैठक में संयोजक राजीव शर्मा ने कहा कि एकता में ही शक्ति है सभी पत्रकार एकजुट होकर काम करें ताकि कोई भी उनका शोषण न कर सके। अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि प्रशासन पत्रकारों को हल्के में लेने की भूल न करे और पत्रकारों का उत्पीड़न करना बंद कर दे। 

    उन्होंने कहा कि पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दास्त नही किया जायेगा। वरिष्ठ पत्रकार अजय अवस्थी ने कहा कि कलमकारों को अपने कर्तव्यों के प्रति ईमानदारी से काम करते रहना चाहिए। अभिनय गुप्ता ने कहा कि पत्रकारों की मजबूती के लिए अलग अलग संगठनों के स्थान पर एक महासंगठन बनाया जाए और उसमें चुनाव के माध्यम से पदाधिकारी चुने जाये। पंकज सक्सेना ने कहा कि पत्रकार एक होकर रहे तो प्रशासन कभी उनका उत्पीड़न नही कर सकता। आलोक गुप्ता ने कहा कि पत्रकार समाज की एक मजबूत कड़ी है जो जनता की आवाज भी होता है।

    तत्पश्चात समाजहित में कार्य करने वाले पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला महासचिव दीप श्रीवास्तव, शैलेन्द्र बाजपेयी, नीरज बाजपेयी, विवेक वर्मा, कमलेश शर्मा, मौज़ज़्म खान समेत आदि ने अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम का संचालन खान रिपोर्ट ने किया। राजीव गुप्ता ने सभी का आभार जताया। कार्यक्रम में एलके मिश्रा, शादाब खां, मो. शान, अंकित जौहर, रामगुलाम राठौर, अजयवीर सिंह, शिवओम दुबे, रोहित यादव, नाज़िर खां, मुनीश आर्य, अरविंद पांडेय समेत आदि मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.