Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विज मुख्यमंत्री बनें तो भाजपा में हो जाऊंगा शामिल :कुंडू


    विज मुख्यमंत्री बनें तो भाजपा में हो जाऊंगा शामिल :कुंडू


    यमुनानगर। मैम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने कहा है कि प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज इमानदार कर्मठ और प्रगतिशील सोच के व्यक्ति हैं और यदि अनिल विज मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह भाजपा में शामिल हो जाएंगे।

    यमुनानगर में अपने मित्र एडवोकेट सतीश सांगवान से मिलने आए बलराज कुंड पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे । उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है और प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है जो भी विधायक हो या अन्य कोई भी विरोध में बोलता है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में विपक्ष नाम की कोई चीज नही।

     महम से विधायक बलराज कुंडू  ने आज मुख्यमंत्री पर जमकर भड़ास निकाली  हालांकि उन्होंने हर  बात पर भाजपा पर  भी भड़ास निकाली  है लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि अनिल विज  सीएम बनते हैं तो उन्हें भाजपा में आने से कोई एतराज नहीं हालांकि उन्होंने मंत्रिमंडल पर भी टिप्पणी की और कहा कि एक ही जाति विशेष के ऑफिसर लगाए हुए हैं । जो अपनी मनमर्जी कर रहे हैं प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और इसका लेकर अगर कोई जिम्मेदार है तो वह मनोहर लाल खट्टर।

    भाजपा पर बलराज कुंडू  ने भले ही जमकर प्रहार किए लेकिन कहीं ना कहीं उनके मन की बात उनकी जुबान पर भी आ गई । पत्रकारों के सवालों के जवाब में बलराज कुंडू ने हर बात पर मुख्यमंत्री और भाजपा पर प्रहार तो किए लेकिन यह भी कह दिया कि अगर अनिल विज मुख्यमंत्री बनते हैं तो वह भाजपा में आ सकते हैं और इस बात का उन्हें कोई एतराज भी नहीं होगा हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार इन दिनों चरम सीमा पर है और उसकी जिम्मेदारी भी मुख्यमंत्री की है प्रदेश में पानी को लेकर जो मुख्यमंत्री बातें कर रहे हैं वह दादूपुर  नलवी को भी भूल गए हैं जबकि दादूपुर नलवि  नहर पर 400 करोड रुपए खर्च आया था और अब इस नहर को बंद करने की बात कही गई है क़ मेरा पानी मेरी विरासत यह जो योजना है यह भी इसको देखते हुए खोखला साबित हो रही है वहीं उन्होंने शराब के मामले पर भी कहा कि इतना बड़ा मामला सामने आने के बाद भी जो चुप्पी साधे जा रही है इसमें भी कहना कहीं सरकार की दखलंदाजी है सरकार में एक ही जाति विशेष के अधिकारियों को भी तवज्जो दी जाती है माना जाए तो यह एक ग्रुप है जो अपनी मनमर्जी से काम करता है और यही कारण है कि  प्रदेश में कोई भी व्यक्ति अपनी आवाज को नहीं उठा पाता अगर कोई उठाता है तो उसको दबाव देकर बंद कर दिया जाता है जबकि नेताओं पर भी तंज कसा और कह दिया कि विपक्ष के नाम की कोई चीज भी विधानसभा में नहीं है अगर कोई आवाज उठाता है तो वह बलराज कुंडू योगी अकेला ही सरकार की पोल खोलने में लगा हुआ है।

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.