Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बस ने आगे जा रही बुलेरो में मारी टक्कर,चार गम्भीर रूप से घायल, जिला अस्पताल भर्ती

    बस ने आगे जा रही बुलेरो में मारी टक्कर,चार गम्भीर  रूप से घायल, जिला अस्पताल भर्ती

    अयोध्या।
    अंबेडकर नगर से लखनऊ इलाज कराने जा रहे लोग यह शायद नहीं सोचा था की इलाज कराना कितना महंगा पड़ेगा और कुदरत की करिश्मा के आगे सर झुका कर अयोध्या के जिला अस्पताल में आई चोटों का इलाज कराना होगा। अयोध्या जनपद के रुदौली कोतवाली क्षेत्र मैं लखनऊ अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में बुलेरो सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी रूदौली भेजा। हालत गंभीर होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर इलाज चल रहा है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार रूदौली कोतवाली की भेलसर चौकी क्षेत्र के लखनऊ अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर  रात   में अम्बेडकर नगर से लखनऊ इलाज कराने के लिए जा रहे बुलेरो सवार जैसे ही ग्राम कूढा सादात के पास पहुंचे तभी पीछे से अयोध्या की तरफ से  लखनऊ की ओर जा रही  बस ने  जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बुलेरो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगों में से चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।
    दुर्घटना की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल घटना की जानकारी भेलसर पुलिस को दी।सूचना मिलते ही भेलसर चौकी इंचार्ज  अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को एम्बुलेंस से  सीएचसी रूदौली पहुंचाया  वहां पर घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया।
    इस सम्बंध में भेलसर चौकी इंचार्ज वीरेंद्र कुमार ने बताया कि बुलेरो संख्या यूपी 60 के 4400 से अम्बेडकर नगर से इलाज कराने लखनऊ जा रही बुलेरो जैसे ही ग्राम कूढा सादात के पास पहुंची तभी पीछे से आ रही अज्ञात बस ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें सवार रतिवर पाल 22 वर्ष,सूरज वर्मा पुत्र सुरेश वर्मा 22 वर्ष,रमजान पुत्र खदेरू 38 वर्ष,रोजन अली पुत्र अल्लाह बख्श 45 वर्ष,इरफान पुत्र हयात 23 वर्ष व हयात पुत्र यूसुफ 6 लोगो में से चार लोग रतिवर पाल,सूरज वर्मा,रमजान अली व रोशन अली  गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें एम्बुलेंस से रुदौली सीएचसी पहुंचाया गया।जिनकी हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.