Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही युवती को वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत


    पशुओं के लिए चारा लेकर जा रही युवती को वाहन ने मारी टक्कर, हुई मौत


    बांगरमऊ। बेहटा थानाक्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पशुओ को चारा लेकर जा रही युवती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसे इलाज के लिए बांगरमऊ सी एच सी ले जाया गया। वहां डाक्टरो ने इसे मृत घोषित कर दिया। बेहटा थानाक्षेत्र के गांव पँचमखेड़ा निवासी सोनी (16)पुत्री शंकर खेतो से हरी घास काटकर जानवरो के खिलाने के लिए ला रही थी।तभी आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर संख्या 246 के निकट  मार्ग पार करते समय किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।जिसे एक्सप्रेसवे कर्मियों द्वारा नाजुक हालत में बांगरमऊ के सामुदायिक स्वादथ्य केंद्र ले जाया गया जहाँ डाक्टरो द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।मौत की खबर पाते ही अस्पताल पहुँचे परिजनों में चीखपुकार मच गई।सूचना पर पहुँची बेहटा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

    आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर सुरक्षा तार कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गए है जिससे स्थानीय लोग पगडंडी मार्ग अख्तियार कर आवागमन बनाये हुए है।इसी का नतीजा है कि एक युवती ने अपनी जान गवा दी।

     मृतक युवती घुमन्तु (नट) जाति की बताई गई है जिससे यह लोग अक्सर एक्सप्रेसवे मार्ग किनारे खड़ी घास को लेने आते जाते रहते है।


    मुकेश कुमार की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.