Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मार्ग दुर्घटनाओं में भी लोगों की हो रही मौत


    मार्ग दुर्घटनाओं में भी लोगों की हो रही मौत


    प्रशासन को करना होगा कोई ठोस उपाय 

    अयोध्या। एक तरफ  कोरोना जैसे  संक्रमण से लोग जूझ रहे हैं । बेरोजगार हो गए हैं । वहीं दूसरी तरफ  लॉकडाउन में  ढील दिए जाने के बाद  लोग अपने कारोबार की तरफ  टूट पड़े हैं । वहीं पर  देखा जा रहा है कि  लोगों की जान  कहीं मार्ग दुर्घटना में,  तो कहीं आत्महत्या कर के  तेजी से हो रही है  किसी की लाश बरामद हो रही है  तो कोई  लटक रहा है  जिस के रोकथाम के लिए  प्रशासन को व्यवस्था करना चाहिए  ताकि इस तरह की घटनाएं कम हो रुदौली क्षेत्र के मरौचा पर चल रहे बालू घाट पर 12 वर्षीय छात्र सुभाष पुत्र रामकरन की मौत। ट्रैक्टर के नीचे दबकर हुई छात्र की मौत। घर में मचा कोहराम। आनन-फानन में बालू ठेकेदार व परिजन छात्र को लेकर जिले की ओर हुए रवाना लेकिन रास्ते में ही हुई छात्र की मौत। कोतवाली रुदौली के संड़री गांव का मामला। 

    दूसरी घटना अज्ञात वाहन की चपेट में आकर 9 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत। कोतवाली बीकापुर के विसुही नदी के पुल के पास प्रयागराज हाईवे पर हुआ हादसा।

    तीसरी घटना 3 दिन से लापता महिला का शव कुएं से बरामद।आत्महत्या की आशंका। थाना कैंट के रेतिया मुहल्ले के कुएं में मिला महिला का शव।थाना क्षेत्र के ही तारापुर रजौली की रहने वाली थी महिला।

    भट्टा मुनीम की हत्या में वांछित मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार कराने लिया।

    चौथी घटना  रुदौली के सराय मुगल के रूदौली ब्रिक फील्ड के मुनीम की हत्या  हो गई  कोतवाली के रूदौली ब्रिक फील्ड सराय मुगल में भट्ठे के पथेरे मजदूर आलेख ने आपने साथी के साथ शराब के नशे में मुनीम विनोद कुमार उर्फ संजय श्रीवास्तव की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी थी। 

    मजदूर अखिल पहले से ही मुनीम विनोद से नराज शराब के नशे में आलेख और उसके साथी सहदेव ने कहा सुनी शुरू कर कुल्हाड़ी ने मारना शुरु कर दिया।जिससे विनोद की मौके पर ही मौत हो गई।घटना की रिपोर्ट कोतवाली रूदौली में मु0अ0सं0 190/20 धारा 302 भा0द0वि0 के अंतर्गत आलेख पुत्र निराकर व सहदेव पुत्र नन्हे सिंह निवासी ग्राम सालेह झरिया,थाना-वासना,जनपद महासमुंद, प्रान्त छत्तीसगढ के विरुद्ध दर्ज की गई था । भट्ठा तिराहे के पास से गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया।आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

    देव बक्स वर्मा
    अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.