Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जिले में चार और मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज


    जिले में चार और मिले कोरोना पॉजिटिव मरीज


    जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर पहुंची 58

    यमुनानगर। जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को चार और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। जिले में अब  एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 58 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने आज मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के इलाकों को सील कर दिया और उनके परिजनों व संपर्क में आने वाले लोगों के सेंपल लेकर जांच शुरू कर दी।

    स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि रविवार को स्वास्थ्य विभाग को चार और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट मिली है। जिनमें गांव दराजपुर निवासी 42 वर्षीय व्यक्ति, तारापुरी कॉलोनी निवासी 43 वर्षीय व्यक्ति, गांव बंभौल निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति व जगाधरी वर्कशॉप निवासी 31 वर्षीय व्यक्ति शामिल है। बताया गया है कि यह चारों व्यक्ति गांव सुढ़ैल के नजदीक स्थित फैक्टरी में काम करते हैं। यह चारों व्यक्ति गत 16 जून को गुरुग्राम के मानेसर में किसी काम से गए थे और वहां से गत 18 जून को वापस लौटे हैं। गत 19 जून को चारों के सेंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे। जिनकी आज रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। सभी चारों कोरोना पॉजिटिव मरीजों को बिलासपुर के एलबीएस अस्पताल में दाखिल कर लिया गया है। स्वास्थ्य विभाग ने चारों पॉजिटिव मिले मरीजों के परिजनों व उनके संपर्क में आने वालों के सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं और उनके इलाकों को सील कर दिया गया है।
    ----

    जिले में 58 हुए एक्टिव मरीज...

    सीएमओ डॉ. विजय दहिया ने बताया कि रविवार चार पॉजिटिव मरीजों के मिलने से अब जिले में कुल एक्टिव मरीज 58 हो गए हैं। जिनमें ५२ लोग जिले से संबंधित हैं। जबकि छह लोग अन्य राज्यों के हैं। जिले में अब तक कुल 92 पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिनमें से 33 लोग पहले ही स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। उन्होंने लोगों को नियमों की पालना करने के लिए आहवान किया।

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.