Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ईदगाह कमेटी ने शी जिनपिंग का पुतला फूंककर गुस्से का किया इज़हार


    ईदगाह कमेटी ने शी जिनपिंग का पुतला फूंककर गुस्से का किया इज़हार


    शाहजहाँपुर।  ईदगाह कमेटी शाहजहाँपुर ने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया गया। चीन की कायराना हरकत पर गुस्से का इज़हार करते हुए चीन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शुक्रवार को महानगर के शहीद पार्क पर ईदगाह कमेटी के लोग एकत्र हुए जहां उन्होंने चीन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला फूंका। इस मौके पर राहत अली खाँ की सदारत में सचिव सैय्यद क़ासिम रज़ा ने कहा 21वीं सदी का भारत चीन की विस्तार वादी नीति को रोकने में सक्षम है हमारे भारत की भूमि से चीन की किसी भी कायरना हरकत का कड़ा जवाब दिया जाएगा। 

    अवैध चीनी विस्तारबाद के विरुद्ध भारत की लड़ाई में प्रत्येक भारतीय नागरिक भारत सरकार तथा भारतीय सेना के साथ खड़ा है। विश्व को चीन से उत्पन्न हुए कोविड 19 के कारण अभूतपूर्व मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और वैश्विक बीमारी की इन परिस्थितियों में भी चीन अपने अनैतिक स्वभाव का प्रदर्शन करने में भी नहीं चूक रहा है। यह चीन के वास्तविक घृणास्पद चेहरे को उजागर करता है।  उन्होने कहा ख्वाजा मुइनुद्दीन चिश्ती की शान मे जो न्यूज 18 चैनल के एंकर अमीश देवगन ने गुस्ताखी की है उसको हिन्दुस्तान का मुस्लमान कभी माफ नही करेगा जब तक अमीश देवगन को उसके किये की सजा नही मिल जाती तब तक हम आन्दोलन करते रहेगें.

     पुतला दहन मे मख्यरूप से ईदगाह कमेटी के सदर राहत अली खाँ, सचिव कासिम रज़ा खाँ, गुलाम गौस खाँ, आफाक अली खाँ, अहसन रज़ा सहित आदि लोग उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.