Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जनसंपर्क अभियान चलाकर विधायक दीपक मंगला ने गिनाईं केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां


    जनसंपर्क अभियान चलाकर विधायक दीपक मंगला ने गिनाईं केन्द्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां


    पलवल।  केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों को लेकर आज पलवल विधायक दीपक मंगला ने जनसंपर्क अभियान चलाया।  विधायक दीपक मंगला ने घर घर जाकर लोगों को सरकार की उपलब्धियों के बारे में जागरूक किया और प्रचार सामग्री वितरित की।

    विधायक दीपक मंगला ने कहा कि वर्ष 2014 में देश की जनता ने देश में एक बड़े परिवर्तन के लिए वोट किया था। भाजपा सरकार ने पिछले छ: वर्षो में व्यवस्था को बदलने का कार्य किया। भाजपा सरकार ने देश में अंत्योदय की भावना के साथ गरीबों का जीवन आसान बनाने के लिए गुड गवर्नेंस की दिशा में कार्य किया। केंद्र सरकार ने गरीबों के बैंक खाते खोलकर,मुफ्त गैस कनेक्शन देकर,मुफ्त बिजली कनेक्शन,मकान बनाकर,घरों में शौचालयों का निर्माण कर कीर्तिमान स्थापित किया। केंद्र सरकार ने वन रैंक वन पेंशन,जीएसटी,किसानों के हित में अनेक योजनाऐं बनाई गई। प्रदेश सरकार के शासन में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश का चहुंमुखीं विकास किया गया है। 

    पलवल जिले के विकास में भी कोई कसर नहीं छोड़ी गई। किसानों के लिए भावांतर भरपाई योजना शुरू की गई। अटल किसान मजदूर कैंटीन,पशुपालन क्रेडिट कार्ड योजना,आयुष्मान योजना सहित अनेक योजनाऐं लागू की गई है। पलवल जिले में केएमपी,केजीपी एक्सप्रेसवे का निर्माण किया गया। पलवल में एलिवेटिड़ पुल का निर्माण कार्य प्रगति पर है। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय का निर्माण कार्य जारी है।

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.