Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ाकर देश की जनता और किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही केंद्र सरकार


    डीजल पेट्रोल के दाम बढ़ाकर देश की जनता और किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही केंद्र सरकार


    शाहजहाँपुर।  समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खा कटरा से पूर्व विधायक राजेश यादव व जलालाबाद विधायक कुँवर शरदवीर सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार को डीज़ल/पेट्रोल के दामो में वृद्धि प्रदेश की कानून व्यवस्था और जनहित के मुद्दों को लेकर महामहिम राष्ट्रपति महोदय को जिलाधिकारी के माध्यम से सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा ।जिस पर जिलाअध्यक्ष तनवीर खा ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल के दाम लगातार बढ़ाकर देश की जनता और किसानों साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.

    उन्होने कहा खरीफ की फसल की बुवाई और धान की रूपाई शुरू हो चुकी है किसानों को डीजल और खाद महंगे होने से किसान परेशान है और लॉक डाउन के 70 दिन की अवधि में किसानों के ट्यूबबेल के 3 महीने के बिजली के बिलों को लगातार वसूला जा रहा है और बिजली के कनेक्शन काटे जा रहे है जिससे किसान परेशान है प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है जनपद में अपराधियों के हौसले बुलंद है खुले आम थाना सिंधौली क्षेत्र में सपा कार्यकर्ता के बेटे की हत्या ने मानवता को झकझोर कर रख दिया है पुलिस की कार्यशैली से आम लोगो का कानून व्यवस्था से भरोसा उठता जा रहा है।

    श्री खा ने कहा कि प्राइवेट स्कूल संचालक मनमानी कर रहे है अभी स्कूल बंद होने पर अभिभावकों को तीन महीने की फीस कोर्स और ड्रेस खरीदने को बाध्य कर रहे है। जिस पर तत्काल अंकुश लगाया जाए। जिलापूर्ति कार्यालय में बाबूओं की लापरवाही से राशनकार्डो में भारी त्रुटियां है किसी के यूनिट काट दिये गये है किसी के परिवार के सदस्य के नाम दर्ज नही है और जिनके राशन कार्ड नही बने है कार्यालय द्वारा कैम्प लगाकर इनको दुरुस्त कराया जाए। 

    इस मौके पर पूर्व विधायक राजेश,विधायक कुँवर शरदवीर सिंह यादव ,सैय्यद रिज़वान अहमद,डॉ0 नवनीत यादव,गायत्री वर्मा,कपिल वर्मा, उपेंद्र पाल सिंह,हफ़ीज़ अहमद अंसारी,मो0 आरिफ,परवेज़ अंसारी,तैय्यब खान,इमरान खान,विजय सिंह,सौमित्र यादव ,हिमाशु वाजपेयी, दिव्यांश कोविद,सौरभ यादव,अजीत यादव ,सादिक अंसारी,शुलभ यादव गुफरान खान,आनंद शुक्ला,इमरान अंसारी,रईस अहमद और सभी सम्मानित पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन  शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.