Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कंटेनमेंट क्षेत्रों में फल,सब्जी,दूध आदि आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए दो ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया


    कंटेनमेंट क्षेत्रों में फल, सब्जी, दूध आदि आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए दो ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया


    पलवल।  हरियाणा राज्य आजीविका मिशन के तहत अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय पलवल के सौजन्य से स्वंय सहायता समूह द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्रों में फल,सब्जी,दूध आदि आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए दो ऑटो को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

    आजीविका मिशन के जिला प्रोग्राम अधिकारी वसीम अकरम ने बताया कि प्रधान सचिव के दिशा निर्देश पर स्वंय सहायता समूह की महिलाओं के द्वारा कंटेनमेंट जोन में आवश्यक वस्तुओं की बिक्री शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में आवश्यक वस्तुओं की बिक्री के लिए स्वंय सहायता समूहों का सहयोग लिया जा रहा है। इस कार्य से जहां कंटेनमेंट जोन में लोगों को आवश्यक सामान उपलब्ध होगा। वहीं स्वंय सहायता समूह से जुड़ी हुई महिलाऐं भी आर्थिक तौर पर मजबूत होगी।

    स्वयं सहायता समूह की महिला दिनेश कुमारी ने बताया कि कोविड़ 19 के वैश्विक महामारी के दौरान पलवल जिला के प्रधान सचिव के दिशा निर्देश पर कंटेनमेंट जोन में लोगों को फल,सब्जी,दूध व अन्य सामान उपलब्ध करवाने के लिए स्वयं सहायता समूह को यह कार्य दिया गया है। स्वंय सहायता समूह की महिलाऐं कंटेनमेंट क्षेत्रों में जाकर यह कार्य करेगीं। इसके साथ - साथ लोगों को फेस मॉस्क व सेनेटाइजर भी सस्ते दामों पर उपलब्ध करवाया जाएगा।

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.