Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ जड़ा


    भाजपा नेता सोनाली फोगाट ने सरकारी कर्मचारी को थप्पड़ जड़ा


    हिसार के बालसमंद में बनाई गई अस्थाई अनाज मंडी की घटना हिसार मार्किट कमेटी के कर्मचारी को मारा थप्पड़ हिसार

    हिसार। हिसार के बालसमंद में भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने एक मार्केट कमेटी के कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सोनाली फोगाट कर्मचारी को कह रही हैं कि तेरी हिम्मत कैसे हुई ऐसे बोलने की। तेरे घर में मां-बहन नहीं हैं क्या? विवाद एक शेड बनाने को लेकर था। किसानों का मुद्दा लेकर सोनाली फोगाट गई थी, जिसके बाद वहां विवाद हुआ। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। अभी पुलिस कार्रवाई जारी है। 

    वायरल वीडियो में ये आ रहा नजर...

    वायरल हो रहा वीडियो शुक्रवार दोपहर का है। बालसमंद अस्थाई मंडी में खड़े किसी शख्स ने इसे बनाया है। इसमें सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के कर्मचारी को कह रही हैं कि आपको जितने थप्पड़ मारे जाएं,उतने कम हैं। इतना कहकर सोनाली फोगाट ने कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिया। सेक्रेटरी बैठे-बैठे गिड़गड़ाता रहा। वह रोने लगा।

    थप्पड़ लगते ही मार्केट कमेटी 
    का कर्मचारी सिर पकड़कर रोने लगा। 
    सोनाली फोगाट ने कहा कि आपने कैसे ये बात कही? सोनाली ने कहा कि मेरे मुंह से किसी के लिए एक शब्द नहीं निकलता। मारना तो दूर की बात है। आपके घर में मां-बहन नहीं है क्या? क्या सोचकर आपने ये शब्द बोलें। काम की छोड़ो-एक औरत को भद्दा मजाक बोलना किसने सिखाया आपको। सोनाली फोगाट ने कहा कि थाना इंचार्ज को बुलाओ। आसपास खड़े लोग सोनाली फोगाट का ही समर्थन करते नजर आ रहे थे। कर्मचारी तख्त पर बैठा-बैठा अपनी सफाई दे रहा था। 

    कौन है सोनाली फोगाट...

    टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। हालांकि वे हार गई थी। सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं। वो आए दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें  टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं।

    रिपोर्टर राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.