Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए धार्मिक स्थल बंद


    कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए धार्मिक स्थल बंद


    फरीदाबाद।  आज से पूरे देश भर में धार्मिक स्थल मॉल, होटल खोल दिए गए हैं, लेकिन फरीदाबाद में कोरोना मरीज ज्यादा बढ़ने और होने के कारण धार्मिक स्थलों को खोला नहीं गया है। हमारी टीम ने धार्मिक स्थलों पर जाकर जब इसका जायजा लिया तो धार्मिक स्थल के पुजारियों ने हमारी टीम से अपनी परेशानी को साझा किया।

    दिखाई दे रहे यह सभी मंदिर और गुरुद्वारा फरीदाबाद जिले में स्थित है, जहां पूरे देश में धार्मिक स्थल आज खुल रहे हैं।लेकिन फरीदाबाद में करोन पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ने के बाद सरकार ने फरीदाबाद में यह सारी गतिविधियां चलाने की मंजूरी नही दी है। इसलिए आज धार्मिक स्थल खुल नहीं सके।  हमारी टीम मंदिर में पहुंची तो मंदिर के पुजारी प्रेम प्रकाश ने बताया कि आज से उन्हें मंदिर खुलने की पूरी उम्मीद थी लेकिन सरकार के आदेश आ गए ना खोलने के लिए। उनकी मानें तो उन्हें सरकार के आदेशों की पालना करनी है और जब सरकार के आदेश आ जाएंगे तब मंदिरों में भक्तों के लिए एंट्री खोल दी जाएगी।

    वही गुरुद्वारे में मत्था टेकने आए श्रद्धालु की माने तो वह इस उम्मीद में गुरुद्वारा में माथा टेकने आए थे कि शायद आज से गुरुद्वारा खोल दिया गया होगा। लेकिन आज जब हम गुरुद्वारा में पहुंचे हैं तो उन्हें गुरुद्वारा में आने के लिए इंकार कर दिया गया है।


    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.