Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चीन में बनी वस्तुओं का बायकॉट


    चीन में बनी वस्तुओं  का  बायकॉट


    बलिया।  पूरे भारत में चाईना के दुस्साहस की निन्दा और चाईनीज प्रोजेक्ट के बायकॉट की आवाज हर तरफ उठने लगी है। इसी क्रम में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने भी आज उत्तर प्रदेश के बलिया स्थिति इलेक्ट्रॉनिक सामानों की दुकानों पर स्वयं जाकर और हाथ जोड़कर विनती करतें हुए कहा भाईयो आप से अनुरोध है कि हम सब चाइना निर्मित ( यानि चाइना में बनी  ) वस्तुओं का इस्तेमाल तुरंत बंद करें , और चाईनीज प्रोजेक्ट का सख्ती से बायकॉट करें ।

    मालूम हो कि पिछले दिनों चाईना की  फौज को हमारे भारत मां के वीर सपूतों ने मुहतोड़ जवाब देते हुए अपने प्राणों की आहुति दे दी। इस इन वीर सपूतों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए चाईनीज प्रोजेक्ट का भी बायकॉट करें ।

    एक तरफ चीन हमसे दुश्मनी करें और हम चीन में बनी वस्तुओं को खरीद कर उसकी अर्थ व्यवस्था को मजबूत करें ऐसा हरगिज नहीं होना चाहिए ।

    युवा चेतना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित सिंह ने यह आवाज उठाई  और भारत की जनता से तो चाईनीज प्रोजेक्ट के बायकॉट की अपील की ही है साथ ही साथ  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मिडिया के माध्यम से आपिल करते हैं कहा कि  चाईनीज कम्पनीयो के सारे टेंडर तत्काल रद कर के चीन को मुंहतोड़ जवाब दें ।

    अब बहुत हो चुका कोई भी कार्य चाईनीज कम्पनीयो से न कराए जाएं ।

    आसिफ जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.