Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    खैराबाद में शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न, इस वर्ष नहीं होगी कावड़ यात्रा


    खैराबाद में शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न, इस वर्ष नहीं होगी कावड़ यात्रा


    सीतापुर.  जिले के खैराबाद थाना की शेखसरांय पुलिस चौकी परिसर में शांति कमेटी की एक बैठक सीओ सिटी योगेन्द्र सिंह की उपस्थित में कोविड 19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए संपन्न हुई। जिसमें नगर के धर्म गुरूओं के साथ क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की उपस्थिति रही।

    आगामी 5 जुलाई से शुरू हो रहे पवित्र सावन माह में निकलने वाली कावड़ यात्रा बैठक का मुख्य केन्द्र बिन्दु रही। नगर क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी का प्रकोप अभी कम नहीं पड़ा है, जिसके चलते सभी को और अधिक सावधान रहने की जरूरत है। मास्क पहनने की आदत अपनी दिनचर्या में शामिल कर लें, साथ ही मस्जिदो में पांच लोग से अधिक लोग नमाज पढ़ने ना जाएं। बाजारों आदि में अत्यधिक भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचें,  साथ ही सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पूरी सख्ती से पालन करें।

    उपस्थिति लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि कोविड 19 के कारण सावन माह की कावड़ यात्रा इस वर्ष स्थगित की जाती है, जिस पर आम सहमति बनी और उपस्थिति सभी ने एक स्वर से आश्वासन दिया कि कावड़ यात्रा के स्थान पर भोलेनाथ के भक्त इस वर्ष अपने अपने घरों के पास ही स्थित शिव मंदिरों में भगवान का जलाभिषेक कर पूजन अर्जन करेंगे।

    बैठक के दौरान नगर पालिका परिषद खैराबाद के अध्यक्ष हाजी जलीस अंसारी, थानाध्यक्ष अजय कुमार यादव, चौकी प्रभारी देवेन्द्र सिंह, पालिका ईओ ह्रदयानंद उपाध्याय, सभासद आलोक बाजपेयी, निरंकार गुप्ता, शुऐब मियां, मुफ्ती आफताब आलम नदवी खैराबादी, पूर्व पालिकाध्यक्ष अतीक अंसारी, रामसुमरिन शर्मा, ओम प्रकाश बख्शी, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

        शरद कपूर
          सीतापुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.