Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चोरों के हौसले बुलंद, दो माह में दूसरी बार एक ही दुकान में की लाखों की चोरी हापुड़।

    चोरों के हौसले बुलंद, दो माह में दूसरी बार एक ही दुकान में की लाखों की चोरी

    हापुड़।
    उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड के थाना धौलाना के एनटीपीसी रोड पर उस समय हड़कम्प मच गया जब चोरों ने देर रात किराना व्यापारी के गोदाम की दीवार काट कर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया और फरार हो गए ।

    चोरों के हौसले इतने बुलंद है के इस व्यापारी की दुकान को दो माह में दूसरी बार निशाना बना लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया । चोरी की इस घटना के बाद व्यापारियों में पुलिस के प्रति रोष है।

    चोरों ने किराना व्यापारी के गोदाम की दीवार काट कर 25 हजार की नगदी,कंप्यूटर,एलइडी सहित करीब ढाई लाख का सामान ले कर फरार हो गए । व्यापारी की सूचना पर मोके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है  ।

    कोरोना वायरस महामारी को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है उसके बाद भी चोर बड़े आराम से लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो रहे है । पीड़ित व्यापारी ने बताया के करीब 2 माह पूर्व भी चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

    थाना धौलाना की एनटीपीसी रोड पर किराना व्यापारी कृष्ण प्रताप की किराना की थोक की दुकान है दुकान के पास ही गोदाम में देर रात चोरों ने दीवार काटकर 25 हजार की नकदी ढाई लाख रुपए किराना का सामान ,कंप्यूटर,एलसीडी लेकर चोर फरार हो गए । हालांकि व्यापारी की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है मगर कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वही धौलाना  पुलिस के प्रति व्यापारियों में रोष है ।

       आरिफ कस्सार
    आई एन ए न्यूज़ हापुड़

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.