Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, एक झुलसा

    अयोध्या मंडल के  जनपद अंबेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत, एक झुलसा 

     अयोध्या।
    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर में आकाशीय बिजली गिरने से तीन की मौत 1 घायल हो गए हैं। कहा जाता है कि मारने वाला है भगवान बचाने वाला है भगवान जिसकी मौत जिस तरह से है उस तरह से होना  निश्चित है जैसा कि अंबेडकर नगर जनपद में भारी बरसात के दौरान  आकाशीय बिजली गिरने से जिले में तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति गम्भीर रूप से झुलस गया। मृतकों में एक महिला भी शामिल है।
        आज दोपहर बाद अचानक तेज चमक व गरज के साथ बरसात होने लगी। बादलों की तड़तड़ाहट से जो भी जहां पर था वहीं पर ठहर गया। इस दौरान जिले में गिरी आकाशीय बिजली से चार लोगों की मौत की खबर है।अकबरपुर तहसील क्षेत्र के गौहन्ना गांव में आकाशीय बिजली  गिरने से राजेश विश्वकर्मा  की मौत हो गयी। बताया जाता है कि बरसात होने के दौरान राजेश जैसे ही किसी काम से घर से बाहर निकला, वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

     राजेश मूल रूप से सुल्तानपुर जिले का रहने वाला बताया गया  लेकिन वह अपनी पत्नी व दूधमुंही बच्ची के साथ गौहन्ना में रहता था।  इसके अलावां आलापुर तहसील क्षेत्र में बाहरपुर गांव निवासी इसरावती 55 पत्नी बाबूराम की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गयी।  सम्मनपुर थाना क्षेत्र के रामपुर रामपट्टी गांव निवासी गिरधारी लाल यादव  की भी आकाशीय बिजली से मौत हो गयी।  जलालपुर तहसील क्षेत्र के मंगुराडिला गांव में खेत में काम कर रहे हीरालाल भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गये। गम्भीर रूप से झुलस जाने के बाद उन्हें एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.