Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर में दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर  में  दिनदहाड़े पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

    4 बदमाशों का  पब्लिक ने  बहादुरी के साथ किया सामना और  3 बदमाशों को उतारा मौत के घाट, कहावत यथार्थ जैसे को तैसा मिला

    अयोध्या।
    अयोध्या मंडल के जनपद अंबेडकरनगर में दिनदहाड़े चिनगी के ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से नाराज दुकानदार व ग्रामीणों ने हमलावर चार बदमाशों को घेर लिया। उग्र लोगों की पिटाई से इन दोनों बदमाशों की भी मौके पर मौत हो गई। वहीं, शेष दो बदमाशों की घेराबंदी किए अंततः उसमें से भी एक बदमाश मारा गया ।कुल मिलाकर चार में से तीन बदमाश भगवान को प्यारे हो गए। कहां गया है कि जैसे को तैसा मिलता है। 4 बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दिया तो भीड़ ने 4 में से 3 लोगों को मौत के घाट उतार कर यह साबित कर दिया कि जैसा को तैसा मिलता है।

        मामला इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के उतरेथू का है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पूर्व कनिष्ठ उप ब्लॉक प्रमुख टांडा व मौजूदा ग्राम प्रधान धर्मेंद्र उतरेथू बाजार स्थित रामभवन वर्मा की कीटनाशक की दुकान पर बैठे हुए थे।  दो मोटरसाइकिल से आए चार बदमाशों ने पहुंचते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से ग्राम प्रधान धर्मेंद्र वर्मा  की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही दुकानदार रामभवन भी गोली लगने से घायल हो गए।

        घटना से नाराज दुकानदारों व आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और भाग रहे बदमाशों को घेर लिया। इनमें से दो बदमाश ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। उग्र भीड़ की पिटाई से दोनों बदमाशों की भी मौके पर ही मौत हो गई।
    पूर्व प्रधान धर्मेंद्र वर्मा निवासी खैरा ग्राम सभा मजरे चिनगी जनपद अंबेडकरनगर की बदमाशों द्वारा हत्या कर दिए जाने से समाज में काफी रोष है। एक अत्यंत ही प्रभावशाली समाज में अच्छी छवि वाले श्री वर्मा जी की कमी काफी कष्टकारी है। पटेल प्रगति समिति फैजाबाद शोक संवेदना व्यक्त करती है ईश्वर उनको अपने चरणों में स्थान दें एवं उनके परिवार को इस अपार दुख को सहन करने की क्षमता प्रदान करें ईश्वर से यही प्रार्थना है।  घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही है की दिनदहाड़े इतना बड़ा साहस करके भीड़ वाले इलाके में बदमाशों ने हत्या करने की सोची थी या अपनी जान गवाने की सोची थी मारने वाला है भगवान बचाने वाला है भगवान।


    देव बक्श वर्मा
    आई एन ए न्यूज़ अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.