Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बहू ने चाकू से वार कर ससुर को उतार दिया मौत के घाट


    बहू ने चाकू से वार कर ससुर को उतार दिया मौत के घाट



    जमीन बेचने के बाद पैसों को लेकर चल रहा था विवाद

    कानपुर। पैसों के लालच में अंधी हुई एक बहु ने अपने ससुर को चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए मौत की नींद सुला दिया सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने आरोपित महिला को हिरासत में लेकर घटनास्थल की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    बिधनू के नगवा ग्राम पंचायत के विश्रामपुर गॉव में आज सुबह दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई । किसान रामसनेही उम्र 55 वर्ष को उसकी छोटी बहू कामिनी पत्नी विजय ने चाकू से वार करते हुए मौत की नींद सुला दिया । 

    जानकारी के अनुसार मृतक रामसनेही ने 1 वर्ष पहले अपनी जमीन को 25 लाख रुपये में बेचा था और वो रुपये उन्ही के खाते में जमा था जिसको लेकर रामसनेही की छोटी बहू कामिनी आये दिन रुपयों को लेकर विवाद करती थी उधर रामसनेही का बड़ा बेटा रोहित अवैध रूप से से शराब बिक्री के मामले में जेल में बंद है जिसके चलते राम सनेही का कहना था कि बड़े बेटे के जेल से आने के बाद ही दोनों बेटों को बराबरी से रुपये दिए जाएंगे ।

    रविवार सुबह पैसों को लेकर कामिनी घर मे विवाद कर रही थी और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कामिनी ने सब्जी काटने वाले चाकू से अपने ससुर की गर्दन समेत शरीर के अन्य हिस्सों में वार करते हुए उनकी हत्या कर दी ।

    बहु द्वारा ससुर को इतनी बेरहमी से मारने के बाद पूरे गॉव में दहशत फैल गई। हत्या की सूचना पर पहुंचे बिधनू एसओ पुष्प राज सिंह ने हत्यारी बहु को गिरफ्तार करने के साथ ही फॉरेंसिक टीम को बुलाते हुए कार्यवाही में जुट गए है।

    इब्ने हसन जैदी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.