Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीड़ित की पत्नी ने न्याय के लिए चौथे स्तंभ का दरवाजा खटखटाया


    पीड़ित की पत्नी ने न्याय के लिए चौथे स्तंभ का दरवाजा खटखटाया



    (कपड़ा व्यापारी अनुराग माहेश्वरी पर जानलेवा हमला करने के मामले में अभी तक कार्रवाई न होने के बाद उनकी पत्नी दीपा माहेश्वरी ने लगाई न्याय की गुहार)

    सहसवान।  बीते दिनों कपड़ा व्यापारी अनुराग माहेश्वरी के साथ हुए जानलेवा हमले के मामले में अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न होने पर उनकी पत्नी दीपा माहेश्वरी ने चौथे स्तंभ से न्याय दिलाने का भरोसा जताते हुए गुहार लगाई है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से भी दरख्वास्त की है।

    उनके द्वारा लिखे पत्र के अनुसार- मेरे पति के साथ भारतीय जनता पार्टी नगर उपाध्यक्ष सहस्वान नगर , तनुज माहेश्वरी ने बर्बरता पूर्वक जानलेवा मारपीट की। चूँकि  उक्त तनुज माहेश्वरी भाजपा के पदाधिकारी हैं , पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई के नाम पर घटना के 7 दिन बाद भी सिर्फ एक NCR ही  दर्ज की गई है जब कि घायल व गंभीर अवस्था में मेरे पति को जिला अस्पताल रेफर किया गया था जहां उनकी मेडिकल जांच भी हो चुकी है पुलिस का ऐसा पक्षपात पूर्ण रवैया तब देखने को मिल रहा है जबकि सीसीटीवी फुटेज में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई है और अब साक्ष्य के रूप में आपको प्रेषित भी कर रही हूं इस संबंध में मैंने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को भी अवगत कराने के उद्देश्य से पत्र प्रेषित किए हैं जो कि संलग्न है। मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तंभ व सत्य का दर्पण  हैं। अब देखना यह है कि दीपा माहेश्वरी के इस पत्र का किस तरह से संज्ञान लेकर कार्यवाही की जाती है।

    सालिम रियाज़
    ब्यूरो, बदायूं

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.