Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तीन महीने की फीस माफी के लिए प्रसपा लोहिया के प्रदेश सचिव ने भरी हुंकार डी एम को सौपा ज्ञापन


    तीन महीने की फीस माफी के लिए प्रसपा लोहिया के प्रदेश सचिव ने भरी हुंकार डी एम को सौपा ज्ञापन


    शाहजहाँपुर। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश सचिव ने मुख्य मंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को  सौंप कर लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावकों से तीन माह की फीस नहीं लिए जाने की मांग की है।

    प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के प्रदेश महासचिव लखन प्रताप सिंह  के नेतृत्व में कार्यकर्ता जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह से मिले व उन्हें मुख्य मंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन सौंपते हुए उन्होंने मांग की है कि लॉकडाउन की वजह से लोगों के कारोबार बिल्कुल ठप हैं। बड़ी मुश्किल से लोग अपना गुजारा कर पा रहे हैं। ऐसे में भी स्कूल अभिभावकों पर फीस के लिए दबाव बना रहे हैं। मई-जून की छुट्टियों में भी अभिभावक स्कूल की फीस जमा करते हैं। कभी पीछे नहीं हटते। लेकिन, जीवन में पहली बार ऐसा समय आया है कि अभिभावक बेहद परेशान हैं। उनका कारोबार बिल्कुल ठप है। 

    इस संकट और महामारी के समय जिस तरह  प्रदेश में कुछ स्कूलों ने पहले ही तीन महीने की फीस माफ कर दी है। उस ही तरह सभी स्कूलों को न सिर्फ तीन माह की फीस माफ कर देना चाहिए साथ ही गरीब बच्चो की पूरे साल की फीस में 50% की छूट देनी चाहिए।लखन प्रताप सिंह ने डी एम इंद्र विक्रम सिंह को अभिभावकों की परेशानियों से आगवत कराया और बताया कि हमने घर घर जा कर लोगों की परेशानी सुनी और देखी हैं।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.