Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवरिया में आज 8 लोगों की ‍रिपोर्ट आई पॉजिटिव


    देवरिया में आज 8 लोगों की ‍रिपोर्ट आई पॉजिटिव


    देवरिया।  1- मैनेजर सिंह ग्राम हरैया मझगावा  जिला देवरिया का निवासी है। यह अपनी बिटिया के घर 10 जून को अपने दामाद व अमित सिंह के साथ गोरखपुर गए  इनको हर्ट की परेशानी थी 

    2- नईम अली उम्र 24 वर्ष ग्राम पलिया रुद्रपुर जिला देवरिया के निवासी हैं यह दिल्ली से 9 जून को बस से गोरखपुर तक और गोरखपुर से रुद्रपुर तक बस द्वारा गए इनके साथ 2 लोग आए थे ग्राम मझवा यह दिल्ली में वेल्डिंग का कार्य करते थे।

    3- असगर अंसारी उम्र 40 वर्ष खरजरवा देवरिया कलिंद बिहार मुस्कान टेंट हाउस के पास का निवासी है यह 9 जून को मुंबई  से ट्रेन द्वारा गोरखपुर और गोरखपुर से बस द्वारा देवरिया आया यह 10 जून को सैंपल कराया और अपने घर अलग कमरे में रह रहा था पर खाना घर के बर्तन में खा रहा था।

    4- जीत बंधन कुमार उम्र 40 वर्ष शुगर मिल कॉलोनी सीसी रोड शिव मंदिर के बगल में यह अपनी बेटी सरिता के साथ मुंबई से 9 जून को ट्रेन द्वारा गोरखपुर आई और गोरखपुर से बस द्वारा देवरिया पहुंचे 10 जून को सैंपल कराया यह 4 लोग आए थे इनके घर में 10 से 12 लोग हैं यह शिव मंदिर के पास नए वाले मकान में रह रहे हैं इनके घर से खाना आता था।

    5- रवि जायसवाल ग्राम बौड़ी तिवारी बैतालपुर जिला देवरिया का निवासी है यह मुंबई से 31 मई को ट्रेन द्वारा गोरखपुर आया और गोरखपुर से बस से देवरिया आया यह मुंबई में इलेक्ट्रिशियन का कार्य करता था।

    6- बदरुद्दीन खान उम्र  उम्र 32 वर्ष कोटया मोहल्ला चौक बाजार  मदनपुर रुद्रपुर जिला देवरिया का निवासी है यह मुंबई से 9 जून को ट्रेन द्वारा गोरखपुर आया और गोरखपुर से ऑटो के द्वारा रुद्रपुर गया यह मुंबई में मछली का काम करते थे इनके परिवार में 6 लोग हैं।

    7- अजय बरई विनीता का भाई था जो 2 दिन पहले positive आई थी।

       अमित कुमार सिंह
    INA News देवरिया

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.