Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज के मियागंज गांव में गांजे की सब्जी खाने से 6 लोगो की बिगड़ी हालत, जिला अस्पताल कराये गए भर्ती

    कन्नौज के मियागंज गांव में गांजे की सब्जी खाने से 6 लोगो की बिगड़ी हालत, जिला अस्पताल कराये गए भर्ती

    कन्नौज।
    कन्नौज के मानीमऊ क्षेत्र के  मियागंज गांव में एक सब्जी विक्रेता ने मेथी बताकर गांव के ही मनोज कुमार को गांजे की पत्तियां ये कहते हुए बेच दी की उसके पिता ने उससे मेथी के लिए  कहा था, जिसके बाद मनोज पालीथीन में बंद गांजे की पत्तियां लेकर घर चला गया, घर वाले भी इस बात से अंजान थे कि पालीथीन में  मेथी की जगह गांजे की पत्तियाँ हैं। दोपहर के समय घर में आलू मेथी की सब्जी बनी लेकिन घर वालो को अभी भी मेथी की जगह  गांजे की पत्तियो की सब्जी बनाने का आभास नही हो सका। दोपहर के समय ओमप्रकाश अपने पुत्रो के साथ खेत से खाना खाने के लिए घर आये, पूरे परिवार ने आलू मेथी यानी उसी गांजे की पत्तियों से बनी सब्जी को खाया, सब्जी खाने के बाद परिवार के सभी लोगो को चक्कर आना शुरू हो गए।

    इसके कुछ ही देर बाद ओमप्रकाश और उनके तीन पुत्र मनोज, कमलेश, नीतेश, बहू पिंकी और ओमप्रकाश की बेटी आरती बेहोश हो गई, जब पड़ोसियों को इस बात की जानकारी हुई तो पड़ोसियों ने एम्बुलेंस की मदद से सभी जिला अस्पताल भर्ती कराया.

    यहां चिकित्सको द्वारा सभी का उपचार किया जा रहा। वही पुलिस ने सब्जी विक्रेता नवल किशोर को पकड़ लिया और पालीथीन में रखी गांजे की पत्तियां और आलू गांजे की सब्जी को भी बरामद कर लिया है।

    वही मनोज ने बताया कि जब उसके चचेरे भाई ने सब्जी विक्रेता नवल किशोर से पूछा तो उसने बताया कि उसने मजाक मजाक में गांजे की पत्तियां दे दी थी। आखिर ये कैसा मजाक है जिससे किसी की जान पर बन आये।

    रईस खान
    आई एन ए न्यूज़ कन्नौज

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.