Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पानीपत में कोरोना से 5वीं मौत, रिश्तेदार से मिलने दिल्ली गया तो वापिस लौटते ही तबीयत खराब हुई


    पानीपत में कोरोना से 5वीं मौत, रिश्तेदार से मिलने दिल्ली गया तो वापिस लौटते ही तबीयत खराब हुई


    पानीपत ।  हरियाणा में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना की वजह से पानीपत की एल्डिको सिटी में रहने वाले एक 45 वर्षीय उद्यमी की मौत हो गई। पानीपत में अब मरने वालों की संख्या 5 हो गई है। रविवार को मृतक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद रविवार को ही उनका अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत कर दिया गया। परिवार के सदस्यों को क्वारैंटाइन किया गया है। 

    बता दें कि 45 वर्षीय उद्यमी अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए दिल्ली गया था। दिल्ली से लौटने के बाद से ही उसका स्वास्थ्य खराब होना शुरू हो गया था। हालत में सुधार नहीं होने पर परिजनों ने उन्हें पानीपत के कई निजी अस्पतालों में दिखाया, वहीं 12 जून को उद्यमी को पार्क अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उसे डॉक्टरों ने निमोनिया बताया था। 

    उद्यमी में कोरोना के लक्षण होने के मद्देनजर उनके शव को स्वास्थ्य विभाग ने अपने पास रख लिया था। स्वाब सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए। स्वास्थ्य विभाग ने परिजनों को सैंपल के रिजल्ट आने तक का इंतजार करने के लिए कहा। पानीपत के सीएमओ डॉ संत लाल वर्मा ने उद्यमी की मौत कोरोना से होने की पुष्टी करते हुए कहा कि उद्यमी की स्वाब रिपोर्ट कोविड-ए पॉजिटिव आई है। वहीं उद्यमी में शुरू से ही कोविड के कथित लक्षण थे, उपचार के दौरान भी डॉक्टरों ने उद्यमी को कोविड होने का शक जताया था। पानीपत में कोरोना के रोगियों की संख्या 94 है, इनमें से 63 स्वस्थ्य हो चुके हैं और 26 केस एक्टिव है।

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.