Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दोस्ती पर कलंक- ₹5,000 के लेनदेन को लेकर पहले कर दी दोस्त की हत्या, बाद में शव को जला दिया


    दोस्ती पर कलंक- ₹5,000 के लेनदेन को लेकर पहले कर दी दोस्त की हत्या, बाद में शव को जला दिया


    पलवल।  पलवल में दोस्तों ने मामूली से लेनदेन को लेकर दोस्त की हत्या कर उसके शव को जला दिया। कैलाश नगर निवासी रामू को उसके दोस्तों ने घर से उठाकर पहले चाकू से पूछ कर उसकी हत्या की और उसके बाद सब पर पेट्रोल आदि डालकर जला दिया। दिन  निकलने पर लोगों ने झाड़ियों के पीछे पड़े हुए युवक की लाश को देखा तो चारों तरफ हल्ला मच गया । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कराई और पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

    दोस्त यदि क्रूरता पर आए तो कितने क्रूर हो सकते हैं इसका अंदाजा पलवल रेलवे स्टेशन के पास की कैलाश नगर कॉलोनी मैं देखने को मिला जब एक युवक मात्र ₹5000 लेकर कहासुनी ने खूनी रूप खुले लिया और उसके बाद दोस्तों ने मिलकर अपने ही जिगरी दोस्त की जान ले ली ।। यही नहीं दोस्तों ने मिलकर  शव के ऊपर पेट्रोल आदि  डालकर आग भी लगा दी।  जिससे उसकी पहचान ना सके । लेकिन कहते हैं पाप छुपाए नहीं छुपता है।  और सुबह जैसे ही रामू नाम के युवक की लाश की शिनाख्त हुई लोगों ने बताया कि रामू को शाम के वक्त उसके दोस्तों के साथ देखा गया था।
        बस कितना क्लू मिलने के बाद पुलिस ने दोस्तों को धर उठाया और थाने ले जाकर जब उनसे कड़ाई के साथ पूछताछ की गई उनमें से तीन  दोस्तों ने स्वीकार कर लिया कि उन्हीं ने  रामू हत्या की है। और हत्या करने के बाद पेट्रोल इत्यादि डाल कर शव को इस नीयत से जला दिया कि उसकी शिनाख्त ना हो और  जला दिया पुलिस अब  इस मामले में अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है। 

    हालांकि पुलिस ने इस मामले में अपना मुंह नहीं खोला है पुलिस पूरी तरह से मामले का खुलासा कर देना चाहती है उसके बाद ही प्रेस को इसकी जानकारी दी जाएगी लेकिन परिवार के लोगों ने बताया कि पुलिस ने जिन पांच युवकों को उठाया था और उठा करके जल्दी आइए मैं ले जाकर से थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया तो उसे तीन युवकों ने स्वीकार कर लिया उन्हीं ने रामू की हत्या की है हत्या के पीछे ₹5000 का लेनदेन बताया जा रहा है हत्या में शामिल युवकों में सुनील तथा मुल्ली का नाम  प्रमुख रूप से लिया जा रहा है।

     मृतक रामू दिहाड़ी पर मजदूरी का काम  क्या करता था और पिछले 1 सप्ताह से अपने मामा के घर गया हुआ था शनिवार की शाम 4:00 बजे वह अपने मामा के घर से लौट कर आया था उसके बाद शाम के वक्त सुनील नाम के उसके पड़ोसी ने मृतक रामू को पीटा था उसके बाद से रामू काफी परेशानी  मैं देखा गया था उसके बाद उसके साथ में क्या हुआ किसी को नहीं मालूम सुबह रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 8 के पास शमशान घाट की झाड़ियों के अंदर लोगों ने जले हुए सब को देखा तो पूरे कैलाश नगर में हल्ला मच गया और लोगों से आकर देख देख कर के जाने लगे इतने में किसी ने रामू  के घर पर ना होने की सूरत में सबकी रामू के रूप में पहचान की और परिवार के लोगों को बुलाया तो परिवार के लोगों ने मान लिया कि यह रामू का ही सब है उसके बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया और पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। हालांकि पुलिस ने हत्या किस वारदात और इस खुलासे को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन हत्या में शामिल तीन लोग पुलिस के हाथ लग चुके हैं।  जिनका खुलासा करना अभी बाकी है।  

    पलवल से ऋषि भारद्वाज की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.