Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या जिले में थाना कोतवाली बीकापुर में हत्या के आरोप मे 3 गिरफ्तार


    अयोध्या जिले में थाना कोतवाली बीकापुर  में  हत्या के आरोप मे 3 गिरफ्तार


    अयोध्या।  अयोध्या जनपद के थाना कोतवाली बीकापुर के गांव राजौरा से हत्या के आरोप में तीन  को गिरफ्तार कर जेल के सलाखों में डाल दिया।

     बताया जाता है कि  थाना कोतवाली  बीकापुर क्षेत्र अंतर्गत  राजौरा  गांव में  दो पक्षों में  मामूली विवाद को लेकर  महिलाओं में  वाद विवाद हुआ  उसके बाद  लात मुक्का चलाया  और बाद में मारपीट इस कदर होने लगी कि एक महिला की मौत हो गई। मामले की सूचना  कोतवाली को  दी गई  मामले को दर्ज कर थाना प्रभारी निरीक्षक इन्द्रेश कुमार यादव के नेतृत्व में  वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज कुमार सिह, म0उपनिरीक्षक  पूजा राज मय हमराही द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर नामजद 03 अभियुतगण निवासी गण रजौरा थाना कोतवाली बीकापुर जनपद अयोध्या को कनक मलेथू मोड़ से  गिरफ्तार किया गया ।  अभियुक्त गण द्वारा  एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाकर श्यामा देवी  पत्नी शिवकुमार  निवासी राजौरा उपरोक्त को  लात घुसो मारा पीटा था। जिसमें उसे अंदरूनी चोटें आई थी तथा  गंभीर अवस्था में परिजन  बीकापुर सीएचसी ले गए। जहां से रेफर होने के पश्चात परिजन जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे कि अस्पताल पहुंचते पहुंचते श्यामा देवी की मौत हो गई थी । मृतका के पति शिवकुमार  पुत्र स्वर्गीय संतराम  की तहरीर के आधार पर  अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना स्थानी पर मुकदमा पंजीकृत किया गया। 

    मुखबिर की सूचना पर अभियुक्तगण को  पुलिस ने  गिरफ्तार कर   न्यायालय के समक्ष  पेश किया गया। जहां से वह जेल की राह पकड़ लिया इस घटना से एक पक्ष तो जेल के सलाखों में पहुंच गया और दूसरा पक्ष भगवान को प्यारे हो गई। विवाद से आखिर क्या मिला दोनों पक्षों को केवल बर्बादी ही हाथ लगी है। घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा चल रही है की मामूली से विवाद दोनों परिवारों के सत्यानाश का कारण बनी।

    देव बक्श वर्मा

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.