Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने महिला को 25000 हजार रूपये में बेचा


    शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने महिला को 25000 हजार रूपये में बेचा


    पीड़िता ने आरोपियों पर लगाया रेप का आरोप, महिला से कई दिनों तक की गई मारपीट, कमरे में रखा गया बंद

    शाहजहांपुर।  निगोही आज उस समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने क्षेत्र के ही निवासी एक व्यक्ति पर शादी के लिए लड़की दिखाने के बहाने ले जाकर बेचने का आरोप लगाया।पुलिस ने काफी गहन पड़ताल के बाद जब महिला से पूछताछ की तब भी महिला अपनी बात पर अडिग रही। संबंधित थाने की पुलिस ने तत्काल मामले की तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है। 

    थाने पर दी गई तहरीर के अनुसार मामला थाना निगोही क्षेत्र का ही है। नुसरत काल्पनिक नाम ने शिकायती पत्र के माध्यम से बताया कि घटना चार जून बृहस्पतिवार 2020 की है। आरोपी गुड्डू पुत्र महेश निवासी ग्राम बनास देवी पीड़िता रोशन और पिता रामविलास के साथ में उसके भाई के विवाह हेतु लड़की दिखाने ले गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसी समय गुड्डू ने उसके परिवार वालों को बहाने से बमरौली थाना बिलसंडा चौराहे पर बिठाकर केवल उसको ही लड़की दिखाने की बात करके ले जाकर वासुदे सरवन अनिल पुत्र नन्हे लाल निवासी ग्राम हमुपुरा थाना बिलसंडा के हाथों 25000 हजार रूपये में बेच दिया तथा उनको सुपुर्द करने के बाद बहाना बनाकर वापस लौट गया। तभी उक्त सभी लोगों ने उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया तथा लगातार कई दिनों तक उसे कमरे में बंद रखा। जहां उसके साथ अमानवीय बर्ताव किया गया। निगोही पुलिस ने तहरीर लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

    थाना प्रभारी निगोही राजेश कुमार का बयान प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध नजर आ रही है फिर भी तहरीर ले ली गई है तथा घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। आरोपी गुड्डू को बुलाकर सच जानने की कोशिश की जा रही है। महिला के साथ न्याय होगा।

    फैयाज़ुद्दीन,,शाहजहांपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.