Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर में शनिवार को मिले 12 नए कोरोना मरीज, 18 हुए स्वस्थ


    गोरखपुर में शनिवार को मिले 12 नए कोरोना मरीज, 18 हुए स्वस्थ


    गोरखपुर।  शहर में शनिवार को कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं जिनमें सबसे ज्यादा बांसगांव के 5 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं बीआरडी मेडिकल कालेज में 2 नर्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

    बीआरडी मेडिकल कालेज में लगातार केस पढ़ने से जिम्मेदार लोग टेंशन में हैं। प्रिंसिपल डॉ गणेश कुमार ने डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के सैंपल्स की जांच के लिए डॉक्टर माहिम प्रधान की अगुवाई में एक टीम भी बना दी है जो सर्वे करके सिंप्टोमेटिक लोगों की जांच करवाने में मदद करेगी। 

    बता दें कि बीआरडी मेडिकल कॉलेज को दो नेट मशीनें मिल गई है इसके बाद जांच में भी तेजी आई है। रोजाना सैंपल्स की संख्या बढ़ी है इससे जहां हॉटस्पॉट एरिया के लोगों की जांच करने में आसानी हुई है तो वही रिजल्ट जल्दी आने से बीआरडी मेडिकल कॉलेज अब ज्यादा टेस्ट कर रहा है।

    प्रिंसिपल डॉ गणेश कुमार की माने तो पहले जहां रिपोर्ट आने में 8:00 9 घंटे लग जाते थे वहीं अब 3 घंटे के अंदर ही रिपोर्ट आ जाएगी और लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

    डॉ श्रीकांत तिवारी सीएमओ गोरखपुर ने कहा कि "शनिवार को 12 पॉजिटिव केस मिले हैं इसमें मेडिकल कॉलेज की दो नर्सें भी शामिल हैं। वहीं 18 लोगों को ठीक होने पर रेलवे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया है।"

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.