Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रामनगरी अयोध्या में कोरोना पर विजय की ओर अग्रसर , 115 में 50 ठीक हुए, अभी 65 एक्टिव केस


    रामनगरी अयोध्या में कोरोना पर विजय की ओर अग्रसर , 115 में 50 ठीक हुए, अभी 65 एक्टिव केस


    अयोध्या।  राम नगरी अयोध्या अब धीरे-धीरे कोरोना मुक्त होने की ओर अग्रसर है। प्रारंभिक स्टेज में राम जी की कृपा से कोरोना के केस नहीं थे, किंतु जब गैर प्रदेश से आने वालों का तांता लग गया तो अयोध्या जनपद में भी कोरोना के केस बढ़ने लगे  और यहां तक की  संख्या बढ़कर 115 तक पहुंच गई  थी ,  किंतु धीरे-धीरे अब  स्थिति सामान्य हो रही है।   अब कुरौना केस बढ़ना रुक गया है। और करोना पर विजय पाने का रथ आगे बढ़ रहा है ।अभी तीन-चार दिन पहले बड़ी संख्या में लोग ठीक हुए हैं उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है और एक बार पुनः  सत्रह लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है जिससे करोना से ठीक होने की संख्या 50 पहुंच गई है और अब मात्र 65 लोगो का  इलाज चल रहा है जिन पर शीघ्र ही विजय प्राप्त कर  लिया जाएगा ।

    कोरोना पर विजय की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है। यहां ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 50 तक पहुंच गयी है। 1 जून को ही 17 केस ठीक हो गये। तीन नये पाजिटिव केस मिलने के बाद भी एक्टिव केसों की संख्या घट गयी है। 1 जून को 148 सैम्पल जांच के लिए भेजे गये है जिसमें 10 रिपीट है।

    पाजिटिव मिले केसो में बेगमगंढ़ गढैया नगर निगम, हाजीपुर सोहावल, रामपुर ग्रांट सोहावल में एक मरीज शामिल है।  ठीक होने वाले मरीजों में कस्तूरीपुर पूराबाजार 2, भवानीपुर मवई 2, ईशापुर मयाबाजार में 2, कुशमाहा पूरा बाजार 1, टण्डलपुर हैरिंग्टनगंज में 1, डिली गिरधर मिल्कीपुर में 1, कुशहरि मवई में 1, भोलू साय सरैया में 1, मयाबाजार में 1, जीवपुर मसौधा में 1, डिवली रोजागांव में 1, रुदौली में 1, डेरामूसी सोहावल में 1, साहिबाबाद हैरिग्टनगंज में 1, आगागंज तारुन में 1, देवरिया मिल्कीपुर में 1 शामिल है। 

    यद्यपि लोग बाहर से आने वाले लोगों मैं कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से चिंतित नजर आ रहे थे कि ना जाने कब कौन सा गांव कोरोना की चपेट में आ जाए और सील हो जाए। किंतु अब  केस ठीक होने में तेजी पकड़ रही है उससे लोगों में शांति मिल रही है।


         देव बक्स वर्मा 
       आई एन ए न्यूज़
     अयोध्या उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.