Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर एयरपोर्ट से फिर यात्री विमानों के उड़ान की तैयारी शुरू



    गोरखपुर एयरपोर्ट से फिर यात्री विमानों के उड़ान की तैयारी शुरू

    गोरखपुर एयरपोर्ट से हवाई सेवा शुरू करने की तैयारी चल रही है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अधिकारियों से इसके लिए तैयार रहने को कहा है। एयरपोर्ट निदेशक मंगलवार को विमान कंपनियों के अधिकारियों संग इसको लेकर बैठक करेंगे। जिसमें कोरोना के संक्रमण से बचते हुए उड़ान शुरू करने पर चर्चा होगी।


    14 मई से घरेलू उड़ान शुरू करने का संकेत
    लॉकडाउन की वजह से हवाई सेवा ठप है। सरकार ने 14 मई से घरेलू उड़ान शुरू करने का संकेत दिया है। जिसको लेकर तैयारी शुरू हो गई है। उड़ान कब से और कहां के लिए शुरू होगा, यह अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन एयरपोर्ट पर तैयारी शुरू हो गई है। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने अधिकारियों से एयरपोर्ट की व्यवस्था ठीक करने को कहा है जिसमें पूरे परिसर को सैनिटाइज करने के साथ ही फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन कराना प्रमुख है।

    अधिकारियों ने तैयार रहने को कहा
    खुद को बचाते हुए यात्रियों, उनके सामान और टिकट की जांच करना सबसे बड़ी चुनौती है। इससे कैसे निपटना है, इसको लेकर मंगलवार को गोरखपुर एयरपोर्ट पर बैठक होगी। एयरपोर्ट निदेशक अनिल द्विवेदी ने कहा है कि उड़ान कबसे शुरू होगी यह तय नहीं हुआ है। अधिकारियों ने तैयार रहने को कहा है। हमारा एयरपोर्ट पूरी तरह से तैयार है। यदि विमानों के परिचालन का निर्देश मिलता है तो तय समय पर सेवा शुरू कर दी जाएगी।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर
    आई एन ए न्यूज़ एजेंसी
    गोरखपुर।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.