Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कैम्पियरगंज के मरीज की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत, कल ही मिला था पॉजिटिव



    कैम्पियरगंज के मरीज की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत, कल ही मिला था पॉजिटिव

    गोरखपुर। कोरोना के संक्रमण के चलते फरेंदा क्षेत्र से पांच किमी दूर कैम्पियरगंज थाना के ठाकुरनगर के रहने वाले शख्स की मौत हो गई है। बीमार होने की वजह से वह नजदीक फरेंदा क्षेत्र के स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचा था। जहां से उसका नमूना महराजगंज से जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया था। 


    शख्स का इलाज भी गोरखपुर में चल रहा था। सीएमओ डॉ एके श्रीवास्तव ने बताया कि कैम्पियरगंज क्षेत्र के ठाकुरनगर के संक्रमित की मौत हो गई है। आधिकारिक रूप से उसका रिकार्ड गोरखपुर में है।


    मुंबई से पैदल आया था कैम्पियरगंज का शख्स
    कैम्पियरगंज के ठाकुरनगर निवासी 45 वर्षीय युवक एक सप्ताह पहले मुंबई से पैदल और कहीं-कहीं लिफ्ट लेकर आया था। घर आने पर उसकी तबीयत खराब हुई तो फरेंदा सीएचसी में भर्ती हुआ। गुरुवार को सीएचसी से उसे महराजगंज भेजा गया था। उसका नमूना जांच के लिए भेजने के साथ ही उसकी गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज भेज दिया था। जहां शनिवार को उसने दम तोड़ दिया। स्वास्थ्य प्रशासन इसे गोरखपुर का केस मान रहा है।

    जिले में इस समय सात एक्टिव केस
    महराजगंज में अब तक 15 लोगों में कोरोना संक्रमण मिल चुका है। लेकिन एक के गोरखपुर के कैम्पियरगंज का निवासी होने के कारण उसे गोरखपुर का केस माना जा रहा था उसकी मौत हो चुकी है। अब तक जो 14 लोग संक्रमित मिले हैं, उनमें से इलाज के बाद छह जमातियों सहित सात संक्रमित ठीक हो चुके हैं। इस समय महराजगंज के सात संक्रमितों का मेडिकल कालेज गोरखपुर में इलाज चल रहा है।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.