Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सिद्धार्थनगर के डीएम-एसपी ने किया हॉटस्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण



    सिद्धार्थनगर के डीएम-एसपी ने किया हॉटस्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण


    सिद्धार्थनगर। कोरोना वायरस एवं लाकडाउन के दृष्टिगत जिलाधिकारी  दीपक मीणा एवं पुलिस अधीक्षक  विजय ढुल द्वारा खुनुवां बार्डर, हाॅट स्पाट ग्राम  भादमुस्तहकम तहसील-शोहरतगढ़ का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी द्वारा गांव में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया गया तथा खण्ड विकास अधिकारी, शोहरतगढ़ को निर्देश दिया गांव में साफ-सफाई, सेनिटाइजेशन का अभियान चलता रहेगा। 


    इसके पश्चात आशा टीम से वार्ता कर स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा आशा टीम को निर्देश दिया कि घर-घर जाकर डोर टू डोर अभियान चलता रहेगा, यदि किसी को खांसी, बुखार, जुकाम आदि के लक्षण आते है तो सम्बन्धित उपजिलाधिकारी तथा डाक्टर की टीम को तत्काल अवगत कराये। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने सम्बन्धित को निर्देश दिया कि गांव के अन्दर बाहर का कोई भी व्यक्ति प्रवेश न करने पाये। गांव के लोगो के लिए राशन, सब्जी आदि की होम डिलेवरी जारी रहेगी। 

    इसके पश्चात तहसील शोहरतगढ़ में राहत सामग्री तथा बाहर से आने वाले प्रवासी श्रमिकों के डाटा फीडिंग का कनरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि श्रमिकों के सम्बन्ध में सही जानकारी प्राप्त करके फीडिंग कराये।

    पुलिस अधीक्षक बिजय ढुल  द्वारा जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/अग्निशमन दस्ता/समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षगण को नोवेल कोरोना वायरस महामारी से बचाव हेतु अपने-अपने कार्यालय/थाना व थाना परिसर की नियमित साफ-सफाई तथा सैनिटाइज करने हेतु निर्देशित किया गया है । इसी क्रम में मुख्य अग्निशमन अधिकारी अनिल कुमार सिंह के निर्देशानुसार , अग्निशमन द्वितीय अधिकारी परमानंद पांडेय के नेतृत्व में फायरमैन आकाश,विनय यादव,अजय सिंह, सुदर्शन यादव,चालक फूलचंद द्वारा रोस्टर के अनुसार, जनपद के भिन्न-भिन्न कस्बों के साथ  हॉट स्पॉट ग्राम आसिधवा,तहसील बाँसी और पुलिस चौकी चेतिया सिद्धार्थनगर को पूर्ण रूप से सैनिटाइज किया गया ।

    हरिशंकर चौरसिया
    आईएनए न्यूज़ सिद्धार्थनगर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.