Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस की मौजूदगी में रेप के आरोपी ने किया सुसाईड़


    पुलिस की मौजूदगी में रेप के आरोपी ने किया सुसाईड़


    (अदालत में पेश करने के बाद जेल छोडऩे जा रही थी पुलिस, आरोपी ने बनाया पेशाब करने का बहाना, बाद में डीसीएम के सामने कूदा)

    (घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल अस्पताल पहुंचा, पुलिस कर रही है मामले की जांच,पुलिस कार्यवाही पर भी लगा सवालियां निशान)

    झज्जर। झज्जर में रविवार की शाम एक दिल दहला देने वाले मामले में एक रेप के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सडक़ पर जा रही एक डीसीएम के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी बलजीत पुत्र रण सिंह भिवानी का रहने वाला था और बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने की टीम ने उसे एक रेप के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस की माने तो आरोपी रण सिंह को रविवार के दिन बहादुरगढ़ की अदालत में डयूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद अदालती आदेश पर ही पुलिस उसे दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी। पुलिस के अनुसार जब वह आरोपी बलजीत को दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी तो गुरूग्राम मार्ग पर ही फ्लाईओवर पुल के पास पुलिस के साथ गाड़ी में बैठे आरोपी ने पेशाब जाने की बात कही। जैसे ही गाड़ी रूकी तो आरोपी ने सडक़ पर तेज गति से आ रही एक डीसीएम के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हांलाकि पुलिस ने उसी समय चालक श्याम सुंदर पुत्र बालेश्वर निवासी बिहार को डीसीएम सहित हिरासत में ले लिया। बाद में पुलिस ने बलजीत के शव को घटनास्थल से पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। 


    उधर मामले की सूचना जैसे ही विभाग के आला अधिकारियों को मिली तो पूरे पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। झज्जर डीएसपी श्मेशर सिंह,बहादुरगढ़ डीएसपी अजायब सिंह,डीएसपी राहुल देव सहित जिले कई पुलिस अधिकारियों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल नागरिक अस्पताल में लगा दिया गया। मामले की असली वजह क्या थी इस बारे में तो पुलिस ने अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है। लेकिन पुलिस का इतना कहना है कि मामले को लेकर हर पहलू पर जांच की जा रही है। डीएसपी अजायब सिंह के अनुसार आरोपी बलजीत को दुलीना जेल सरकारी वाहन से या फिर प्राईवेट वाहन से ले जाया जा रहा था। इसकी भी जांच की जा रही है। मामले में पुलिस की क्या भूमिका है। इस बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

    राहुल चौहान

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.