Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देर रात सड़क पर घूम रहे युवक को बदमाशों ने मारा चाकू


    देर रात सड़क पर घूम रहे युवक को बदमाशों ने मारा चाकू



    फरीदाबाद।  देर रात सुनसान सड़क पर घूमना एक युवक को भारी पड़ गया। जब बदमाशों ने उसे रोककर चाकू मारा और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। मामला है दिल्ली से सटे फरीदाबाद का।  फिलहाल घायल युवक अस्पताल में उपचाराधीन है। पूरी घटना पास की बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 3 दिन पहले हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

    वी ओ 1- सीसीटीवी फुटेज को जरा गौर से देखिए किस तरह फरीदाबाद में बदमाश बेखौफ हैं। इस वीडियो में आपको दिखाई देगा कि रात को डिनर करने के बाद टहल रहे एक शख्स को किस तरह बाइक सवार तीन बदमाशों ने रोककर चाकू मारा और उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। पीड़ित युवक का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित का कहना है कि उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था। वह केवल घूम रहा था। तभी बदमाशों ने उस पर चाकू से वार कर दिया और उसका मोबाइल छीन कर फरार हो गए। पूरी घटना इतनी तेजी से घटी बदमाश 25 सेकेंड में वारदात कर फरार हो गए। पीड़ित शख्स संदीप फरीदाबाद के डीएम ऑफिस में काम करता है।

    बाईट- संदीप - पीड़ित- मुझे चाकू मारकर मेरा फोन छीन किया।

    वी ओ 2- पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। हालांकि पुलिस जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

    बाईट- सूबे सिंह- पीआरओ फ़रीदाबाद पुलिस- मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

    फरीदाबाद से सौरभ वर्मा की रिपोट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.