Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    स्टेडियम खोलने की घोषणा से हरियाणा के खिलाड़ियों में खुशी की लहर

    स्टेडियम खोलने की घोषणा से हरियाणा के खिलाड़ियों में खुशी की लहर

    करनाल। सरकार द्वारा लोकडाउन 4.0 में स्टेडियम खोलने की घोषणा से खिलाडियों में ख़ुशी की लहर , कहा , इससे खिलाडियों का बढ़ेगा मनोबल , जिला खेल अधिकारी ने सोशल डिस्टेंसिंग और नियमों के साथ खेलने की कही बात।  

    लोकडाउन 4.0 में अन्य सुविधाओं के अलावा खेल स्टेडियम को खोलने की अनुमति दे दी गई है। इस घोषणा से खिलाडियों में ख़ुशी की लहर है।  खिलाडियों ने इसे एक अच्छा कदम बताते हुए इसका स्वागत किया है।  
    अंतर्राष्ट्रीय शॉटपुट खिलाडी श्याम सिंह जिसे ओलम्पिक खेलों की तैयारियों के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया जाना था लेकिन इसी बीच लोकडाउन की घोषणा से उनकी सारी तैयारियों पर पानी फिर गया।  अब केंद्र सरकार द्वारा लोकडाउन 4 में स्टेडियम खोलने की घोषणा से उन्हें एक बार फिर उम्मीद की किरण जगी है।  उन्होंने कहा की स्टेडियम बंद होने से खिलाडी काफी निराश हो गए थे और घर पर ही किसी तरह अपना अभ्यास कर रहे थे।  लेकिन घर पर वो अभ्यास नहीं हो पाता जो स्टेडियम में किया जा सकता है। उन्होंने इस घोषणा का स्वागत किया।  


    युवा खिलाडी अंश नरवाल ने बताया की वे पिछले काफी समय से घर पर ही प्रेक्टिस कर रहे हैं , अब पता चला है की स्टेडियम खोले जायेंगे  तो वे चाहते हैं की आगामी अभ्यास के लिए स्टेडियम में जाएँ।  खिलाडी भव्यदीप ने कहा की स्टेडियम खोलने की घोषणा तो कर दी है लेकिन नियमों का पालन किया जाना बहुत जरुरी है , सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही प्रेक्टिस की अनुमति दी जाए।  
    करनाल के जिला खेल अधिकारी सूबे सिंह ने कहा की उन्हें आज ही मुख्यालय से लेटर मिला है जिसमे स्टेडियम खोलने और उसके नियमों की जानकारी दी गई है।  उन्होंने कहा की ये अच्छी बात है और इससे खिलाडियों को मनोबल बढ़ेगा , उन्हें प्रेक्टिस के बेहतर अवसर मिलेंगे।  स्टेडियम में कई अंतर्राष्ट्रीय खिलाडी अभ्यास के लिए आते थे जो लोकडाउन के कारण घर पर ही अपना अभ्यास कर रहे थे , इस घोषणा से अब उनके खेल को नयी ऊंचाई मिलेगी।  

    राकेश भारतीय

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.