Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर की महिला का पीजीआई में बिना जांच आपरेशन, पॉजिटिव आयी रिपोर्ट



    गोरखपुर की महिला का पीजीआई में बिना जांच आपरेशन, पॉजिटिव आयी रिपोर्ट


    गोरखपुर। गोरखपुर के बरगदवां निवासी हृदय रोगी महिला की रविवार को एसपीजीआई लखनऊ में ऑपरेशन के बाद कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके गोरखपुर के बेतियाहाता में एक निजी अस्पताल को स्वास्थ्य विभाग ने सील कर दिया है।

    महिला का ईसीजी बेतियाहाता स्थित निजी अस्पताल में हुआ था। साथ ही डॉक्टर और उनकी पूरी टीम को होम क्ववारंटीन करा दिया गया है। महिला के संपर्क में आने वालों लोगों की तलाश भी बरगदवां में शुरू कर दी गई है।


    जानकारी के अनुसार संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई), लखनऊ में बिना कोरोना संक्रमण की जांच के गोरखपुर के बरगदवां की रहने वाली एक महिला को पेसमेकर लगा दिया गया। पेसमेकर लगने के बाद तत्काल जांच रिपोर्ट आई तो महिला पॉजिटिव पाई गई।
    अस्पताल को किया गया सील

    इसके बाद एसपीजीआई में हड़कंप मच गया। जांच में पता चला कि महिला का गोरखपुर के बेतियाहाता स्थित एक निजी अस्पताल में ईसीजी हुआ था। सूचना मिलने पर स्वास्थ्य टीम ने अस्पताल को सील कर दिया।

    महिला की ईसीजी होने के दौरान कितने मरीज भर्ती थे, इलाज करने वाले डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मियों की जानकारी जुटाई जा रही है। सीएमओ डॉ. श्रीकांत तिवारी ने बताया कि निजी अस्पताल को सील कर दिया गया है।

    महिला के साथ दो लोग थे, उन्हें तथा एसपीजीआई में पेसमेकर लगाने वाले डॉक्टर को वहीं क्वारंटीन करा दिया गया है। महिला को कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनके संपर्क में रहे गोरखपुर के लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है।

    संजय राजपूत
    रीजनल एडिटर गोरखपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.