Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आरएसएस के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती एवं भारतीय मजदूर संघ ने संयुक्त रूप से रोडवेज बस स्टैण्ड, गांधी नगर, मुरादाबाद में ऑटोमेटिक हैण्ड सेनिटाइजर मशीन लगाई


    आरएसएस के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती एवं भारतीय मजदूर संघ ने संयुक्त रूप से रोडवेज बस स्टैण्ड, गांधी नगर, मुरादाबाद में ऑटोमेटिक हैण्ड सेनिटाइजर मशीन लगाई


    मुरादाबाद ।  आरएसएस के अनुषांगिक संगठन सेवा भारती एवं भारतीय मजदूर संघ ने संयुक्त रूप से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सेनेटाइजर के योगदान को देखते हुए शनिवार को रोडवेज बस स्टैण्ड, गांधी नगर, मुरादाबाद में ऑटोमेटिक हैण्ड सेनिटाइजर मशीन लगायी  स्वचालित मशीन स्थापित की है जिससे बस यात्री एवं स्टाफ लाभान्वित होंगे।

    सेवा भारती के कोषाध्यक्ष दिनेश गुप्ता, भारतीय मजदूर संघ के अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने संयुक्त रूप से मशीन का शुभारम्भ करते हुये कहा कि इसका लाभ बस से आने जाने-वाले व्यक्तियों को मिलेगा। हाथों को सेनेटाइज हो जाने से संक्रमण का खतरा समाप्त हो जाता है। इस मशीन की खासियत है कि यह बिना छुए ही काम करने लगता है। व्यक्ति को अपने हाथों को मशीन के नीचे रखना होता है। हाथ नीचे रखते ही मशीन में ग्रीन बटन जलता है और मशीन हाथों को सैनेटाइज करती है।

    इस अवसर पर विभाग प्रचार प्रमुख पवन जैन ने आह्वान किया कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से निकलें, हाथों को निरन्तर धोते या सेनिटाइज करते रहें। भोजन में विटामिन सी एवं विटामिन डी प्रचुर मात्रा में लेते रहें, आयुष विभाग द्वारा जारी काढ़े का सेवन करते रहें क्योंकि सावधानी रखने से वचाव सम्भव है।

    इसके साथ ही हरियाणा, दिल्ली एवं राजस्थान से पूर्वी उत्तर प्रदेश एवं बिहार की तरफ जाने वाली श्रमिक बसों के यात्रियों को मिनरल वाटर की बोतलें एवं सत्तू व भुने चने का पैकेटों का वितरण किया गया जिससे यात्रियों की यात्रा सुगम हो सके।

    इस अवसर पर महानगर कार्यवाह सुरेन्द्र पल सिंह ने रोडवेज विभाग का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने हमें हैण्ड सेनिटाइजर मशीन लगाने एवं बस यात्रियों को सत्तू-चना व पानी की बोतलें वितरण की स्वीकृति प्रदान की।
    इस अवसर पर विभाग प्रचार प्रमुख पवन जैन, महानगर कार्यवाह सुरेन्द्र पाल सिंह, ए आर एम रोडवेज संजीव नायक,  विपिन कुमार सिंह, नवल वार्ष्णेय, अजय गुप्ता एडवोकेट, डी के जोहरी, एस एस अरोड़ा, अर्जुन अग्रवाल आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

    मसूद अहमद की रिपोर्ट

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.